ताज़ा खबरे
Home / मनोरंजन / रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ कल ही रिलीज होगी, सुप्रीम कोर्ट का रोक लगाने से इनकार

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ कल ही रिलीज होगी, सुप्रीम कोर्ट का रोक लगाने से इनकार

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने कॉपीराइट विवाद में फंसी रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। अब यह गुरुवार (7 जून) को ही रिलीज होगी। दरअसल, एस राजशेखरन नाम के शख्स ने याचिका लगाकर इसकी रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। उनका दावा है कि इस फिल्म में उनकी लिखी कहानी है, लेकिन इसके इस्तेमाल के लिए उनसे इजाजत नहीं ली गई। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने उनसे कहा कि अगर यह दावा सही है तो वो हर्जाना पाने के हकदार हैं और इसके लिए उन्हें हाईकोर्ट में अपील करनी होगी।

हाईकोर्ट ने सुनवाई के लिए रिलीज के बाद की तारीख दी थी
– राजशेखरन ने पहले मद्रास हाईकोर्ट में अपील की थी। वहां सुनवाई की तारीख 16 जून दी गई थी, जबकि फिल्म 7 जून को ही रिलीज हो रही थी। ऐसे में वे इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे।‘काला’ के विरोध में कर्नाटक में प्रदर्शन
– रजनीकांत कावेरी जल विवाद पर बयान देते रहे हैं। लिहाजा, कर्नाटक में उनकी इस फिल्म का विरोध हो रहा है। कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स ने भी राज्य में फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है।
– राजनीति में कदम रखते वक्त रजनीकांत ने कहा था, “केंद्र सरकार को जल्द से जल्द कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड का गठन करना चाहिए। ऐसा नहीं हुआ तो उसे पूरे तमिलनाडु की जनता के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।”

– बता दें कि कावेरी नदी के पानी के बंटवारे को लेकर कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है।

कर्नाटक में रिलीज कराने के लिए हाईकोर्ट पहुंचे प्रोड्यूसर
– कर्नाटक में फिल्म की रिलीज पर रोक के खिलाफ मंगलवार को इस फिल्म के प्रोड्यूसर हाईकोर्ट पहुंचे थे। इस पर कोर्ट ने कर्नाटक सरकार को फिल्म की सुरक्षित रिलीज सुनिश्चित कराने का आदेश दिया है।
– उधर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि वे हाईकोर्ट का आदेश मानेंगे, लेकिन उनके हिसाब से फिल्म की रिलीज का समय ठीक नहीं है।

Check Also

अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत फांसी लगाकर आत्महत्या की

मुंबई- बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर एक्टर सुशांत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *