ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अभिताभ,अभिषेक कोरोना पॉजिटिव,नानवटी अस्पताल में भर्ती

अभिताभ,अभिषेक कोरोना पॉजिटिव,नानवटी अस्पताल में भर्ती

मुंबई- बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को शनिवार की शाम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के बेटे और ऐक्टर अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिषेक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन की हालात स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टर का कहना है कि घबराने वाली कोई बात नहीं है।
अमिताभ की हालत में सुधार
जैसे ही फैंस ने ये खबर सुनी की अमिताब बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पूरे देश में दुआओं का दौर भी चल पड़ा। लेकिन अब उनकी हालात स्थिर है। पहले उनके ऑक्सीजन का लेवल 90 के आस-पास चला गया था लेकिन अब वो वापस 95 के आस-पास है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है और घबराने वाली कोई बात नहीं है।
ऐश्ववर्या और जया निगेटिव
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्ववर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बाकी घरवालों की टेस्ट रिपोर्ट अभी नहीं आई है, जल्द ही उनकी रिपोर्ट भी आ जाएगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव
78 वर्षीय अमिताभ को कई अन्य स्वास्थ्य समस्याएं
78 वर्षीय अमिताभ बच्चन को लीवर की दिक्कत सहित कई स्वास्थ्य समस्याएं ह््ैं। ऐसे में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर ऐक्टर को अधिक सतर्क रहने की जरूरत होगी। हालांकि, वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी ज्यादा वर्कआउट करते रहते ह््ैं।
सलामती की दुआ
जैसे ही अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई्। इसके बाद उनके फैंस और बॉलिवुड इंडस्ट्री के लोग उनकी सलामती की दुआ करने लगे। परेश रावल, रितेश देशमुख, मनोज बाजपेयी, लारा दत्ता, परिणीति चोपड़ा सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना रहे ह््ैं।

Check Also

मानसून में देरी,आयुक्त ने दिए पानी कटौति के संकेत

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के नागरिकों को पहले से ही एक दिन के बाद पानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *