ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / संपत्ति विवाद में पिता ने दी बेटे की 75 लाख की सुपारी,6 गिरफ्तार

संपत्ति विवाद में पिता ने दी बेटे की 75 लाख की सुपारी,6 गिरफ्तार

पुणे- पिछले हफ्ते पुणे में जंगली महाराज रोड पर दोपहिया वाहन पर सवार दो लोगों ने एक बांधकाम निर्माण श्रमिक को गोली मारने की कोशिश की। पुणे के संभ्रांत इलाके में हुई गोलीबारी की घटना का पर्दाफाश करने में पुणे पुलिस को सफलता मिली है और पुलिस ने आज कंस्ट्रक्शन वर्कर के पिता समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। देशी पिस्तौल,एक जीवंत कारतुस,स्वीगी टी शर्ट,कपडे,बूट,फर्जी नंबर प्लेट की गाडी जब्त की गई। ऐसी जानकारी आज प्रेसवार्ता में पुणे शहर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने दी।

इसके बारे में विस्तृत जानकारी यह है कि बांधकाम निर्माण पेशेवर धीरज दिनेशचंद्र अरगड़े (उम्र 38 वर्ष) का कार्यालय जंगली महाराज स्ट्रीट (पुणे) में है। 18 अप्रैल को, जब धीरज दिनेशचंद्र अरगड़े अपना काम खत्म करने के बाद दोपहर 3 बजे घर जाने के लिए कार्यालय से निकले, तो दोपहिया वाहन पर दो लोग अरगड़े की कार के पास आए और बाइक वहीं खड़ी कर दी। बाइक पर सवार एक साथी ने पिस्तौल निकाली और गोली चलाने की कोशिश की। हालांकि, समय रहते आरोपी की पिस्तौल लॉक हो गई और आरोपी की धीरज पर गोली चलाने की योजना विफल हो गई। जैसे ही धीरज दिनेशचंद्र अरगड़े चिल्लाए, हमलावर तुरंत बाइक पर भाग गए। इस मामले में धीरज दिनेशचंद्र अरगड़े (उम्र 38, निवासी खडकी) ने शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। तदनुसार, पुलिस ने दोपहिया वाहन पर आए दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने जब पूरी घटना की जांच की तो पता चला कि पिता ने संपत्ति विवाद के चलते बच्चे की हत्या की योजना बनाई थी और इस मामले में पिता समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। धीरज अरगड़े के पिता ने आरोपियों को 50 लाख रुपये की सुपारी देना तय किया था। आरोपी को 25 लाख रुपये पहले और 25 लाख रुपये काम के बाद देना तय हुआ। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Check Also

समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष पद पर बी.डी.यादव नियुक्त

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष पद पर बी डी यादव की नियुक्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *