ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / संजोग वाघेरे नामांकन रैली में भीड़ जुटाने में बाजी मारी

संजोग वाघेरे नामांकन रैली में भीड़ जुटाने में बाजी मारी

पिंपरी- मावल लोकसभा चुनाव में शिवसेना की शिवसेना से जंग जारी है। शिवसेना शिंदे गुट से श्रीरंग बारणे और शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट से संजोग वाघेरे ने क्रमश: 22 व 23 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। दोनों उम्मीदवारों ने अपने अपने अंदाज में शक्ति प्रदर्शन किया। अब शहर में इस बात की चर्चा है कि किसकी रैली में ज्यादा भीड़ उमड़ी? कल और पूरे दिन राजनीतिक पंडितों ने आंकलन किया। छनकर जो बातें सामने आयी है वो यह कि श्रीरंग बारणे के मुकाबले संजोग वाघेरे की रैली में अधिक भीड़ जुटी। मतलब संजोग वाघेरे ने शक्तिप्रदर्शन में बाजी मार ली है।

श्रीरंग बारणे का पर्चा भराने खुद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे,उपमुख्यमंत्री अजित पवार मौजूद थे। शहरवासियों को लगा कि मुख्यमंत्री के आने से भीड़ जुटेगी। लेकिन आकुर्डी चौक से पीएमआरडीए कार्यालय तक रास्ते पर जो भीड़ दिखी वह मायूस करने के लिए काफी था। यही कारण था कि मुख्यमंत्री नाराज होकर बिना किसी कार्यकर्ता से मिले और मीडिया को कोई भी प्रतिक्रिया दिए बिना गाडी में बैठकर शीशा लगाकर लौट गए। वहीं अजित पवार की पार्टी राकांपा के विधायक अण्णा बनसोडे को छोड दिया जाए तो स्थानीय पदाधिकारी,कार्यकर्ता नदारद रहे। जानकार पंडितों का आंकलन है कि महाराष्ट्र में जिस तरह शिवसेना और राकांपा पार्टी को तोड़ा गया उसको लेकर लोगों में गुस्सा है। केंद्र सरकार की तानाशाही,ईडी,सीबीआई,इनकम टैक्स का दुरुपयोग,बढ़ती बेरोजगारी,महंगाई से लोगों में नाराजगी है। मावल समेत देश भर में परिवर्तन की लहर है। श्रीरंग बारणे की रैली में ढोल ताशा की टीम का जमावड़ा देखने को मिला। लेकिन स्थानीय नागरिक आशाओं के मुताबिक घर से नहीं निकला।

संजोग वाघेरे पाटिल की नामांकन रैली में बाइक सवार युवाओं की टोली,महिलाओं का जत्था,बुजुर्गों का जमावड़ा देखने को मिला। राकांपा शरद पवार,कांग्रेस,शिवसेना उद्धव ठाकरे,समाजवादी पार्टी,लेफ्ट,शेकापा के कार्यकर्ता,पदाधिकारियों ने उपस्थित होकर एकजुटता का परिचय दिया। रैली सभा में आदित्य ठाकरे,सांसद डॉ.अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिकराव ठाकरे जैसे दिग्गजों को सुनने व देखने के लिए जनसैलाब दिखाई दिया। मावल में इस बार शिवसेना की शिवसेना से जंग है। असली शिवसेना कौन? परीक्षा की घड़ी है। अभी मोदी,उद्धव ठाकरे,शरद पवार की रैलियां होना बाकी है। फिलहाल जो बातें छनकर निकल रही है वह यह कि बारणे के मुकाबले संजोग वाघेरे की रैली में अधिक भीड़ देखने को मिली।

Check Also

समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष पद पर बी.डी.यादव नियुक्त

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष पद पर बी डी यादव की नियुक्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *