ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / महाराष्ट्र की सौंदर्यवती विजेता बनीं पुणे की मानसी प्रभाकर

महाराष्ट्र की सौंदर्यवती विजेता बनीं पुणे की मानसी प्रभाकर

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर में पहली बार माझा आवाज और लॉलीपॉप के तत्वाधान में आयोजित महाराष्ट्र की सौंदर्यवती 2021 स्पर्धा में पुणे की मानसी प्रभाकर ने प्रथम क्रमांक का किताब जीता। दूसरे स्थान पर जिला बीड की अदिति वाघमारे और तीसरे क्रमांक पर जिला सातारा वाई की उत्कर्ष विभूत सौंदर्यवती का किताब जीतने में सफल रही। यह कार्यक्रम संत तुकारामनगर के आचार्य अत्रे सभागृह में आयोजित किया गया था।
आपको बताते चलें कि महाराष्ट्र में महिलाओं और युवतियों के लिए ब्यूटी ऑफ महाराष्ट्र 2021 फॉर वूमेन ब्यूटी एंड टैलेंट पर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों से 35 महिलाओं और युवाओं ने हिस्सा लिया,जिनकी आयु 18 से 65 वर्ष तक थी। डॉक्टर,अभिनेत्री,वकील,सॉफ्टवेयर इंजीनियर,विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले पुलिस कर्मचारी महिलाएं शामिल हुई्।

प्रतियोगिता का मुख्य आकर्षण आचार्य आत्रे रंगमंदिर में 27 फरवरी को सुबह 8 से शाम 7 बजे और 28 फरवरी को सुबह 8 से शाम 4 बजे तक प्रसिद्ध पुणे उत्पादकों दीपाली खमार और विशाल घोलप द्वारा तैयार किया गया प्रशिक्षण था। पूरे प्रतियोगिता में जाने माने ग्रोमर दीपाली खमार और विशाल घोलप ने परीक्षण प्रतियोगिता तैयारी में बडी भूमिका निभायी। राउंड में 35 प्रतियोगी। 06.30 बजे,शीर्ष 11 से एक प्रतिभा दौर आयोजित किया गया था और इसमें से तीन नंबर निकाले गए थे। प्रतियोगिता के लिए महाराष्ट्र में प्रसिद्ध जज सविता कुंभार (श्रीमती यूनिवर्स ईमानदारी) पूजा रेड्डी (फैशन मॉडल),मधु झलके (मिसेज इंडिया अर्थ फेमस) और पीयूषा कटकर (रनवे मॉडल) ने स्पर्धा परीक्षा की निगरानी की। पुणे से मानसी प्रभाकर को प्रथम पुरस्कार बीस हजार रुपये,येवला पैठणी,सोने की नथ,क्राउन व मुकुट दिया गया। पुरस्कार वितरण समारोह शाम 7 बजे आचार्य आत्रे रंगमंदिर,पिंपरी में आयोजित किया गया। प्रसिद्ध फैशन मॉडल संध्या पांडे द्वारा विजेताओं को पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर पिंपरी चिंचवड की महापौर माई ढोरे ने शिरकत की। कार्यक्रम का सूत्रसंचालन प्रसिद्ध रेडियो जॉकी आरजे बांदिया ने किया जबकि प्रस्तावित बापू साहेब गोरे ने और संजय जोगदंड ने आभार माना।

Check Also

मानसून में देरी,आयुक्त ने दिए पानी कटौति के संकेत

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के नागरिकों को पहले से ही एक दिन के बाद पानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *