ताज़ा खबरे
Home / पुणे / चाकू से 18 बार हमला कर हुई पुलिसवाले की हत्या

चाकू से 18 बार हमला कर हुई पुलिसवाले की हत्या

पुणे. महाराष्ट्र के सांगली में एक होटल के अंदर ग्राहकों के साथ हुए मामूली विवाद के चलते एक पुलिसकर्मी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दो आरोपियों ने मिलकर पुलिसवाले पर 18 बार चाकू से हमला किया। इसमें घायल पुलिसकर्मी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।ऐसे हुई वारदात– वारदात मंगलवार की रात सवा 12 बजे सांगली के विश्रामबाग के कुपवाड़ रोड पर स्थित होटल रत्ना डीलक्स में हुई है। सांगली पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से बीड जिले के रहने वाले समाधान मानटे(30) मंगलवार रात होटल में खाना खाने के लिए गए थे। वहां शराब पीने के दौरान उनका दो ग्राहकों संग विवाद हो गया। मामला इस कदर बढ़ा की नौबत मारपीट की आ गई। तीनों मारपीट करते हुए होटल से बाहर आ गए। बाहर आते ही एक आरोपी कार के अंदर रखा चाकू निकाल लाया और उसने लगातार 18 बार समाधान पर हमला किया। इसमें घायल पुलिसवाले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वारदात के वक्त वर्दी में था पुलिसवाला
– समाधान साल 2013 से सांगली पुलिस में ट्रैफिक कंट्रोल डिपार्टमेंट में कार्यरत थे। वे और उनका परिवार विश्रामबाग पुलिस लाइन में रहता है। खास बात यह है कि वारदात के वक्त समाधान ने वर्दी पहनी हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही लोकल क्राइम ब्रांच, एंटी गुंडा स्क्वाड, संजयनगर, विश्रामबाग और सांगली पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और पूरे जिले की आउटर सीमा को सील कर आरोपियों की धड़पकड़ के लिए प्रयास शुरू किया।आरोपियों की पहचान हुई
– होटल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की तस्वीर कैद हो गई है। पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपियों की पहचान हो गई है और वे जल्द गिरफ्त में होंगे। फिलहाल होटल के मैनेजर समेत वहां के चार कर्मचारियों को पूछताछ के पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

Check Also

पुणे रेल मंडल का पारिवारिक मेला का संपन्न

पुणे-श्रीमति इंदु दुबे मंडल रेल प्रबंधक पुणे, के मार्गदर्शन में दिनांक 28.12.2023 को पुणे मंडल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *