ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे रेल मंडल का पारिवारिक मेला का संपन्न

पुणे रेल मंडल का पारिवारिक मेला का संपन्न

पुणे-श्रीमति इंदु दुबे मंडल रेल प्रबंधक पुणे, के मार्गदर्शन में दिनांक 28.12.2023 को पुणे मंडल पर रनिंग स्टाफ और उनके परिवारों के लिए एक पारिवारिक मेले का आयोजन किया गया। इस पारिवारिक मेले में लगभग 200 + (60 परिवार) में उपस्थित थे। एक पेशेवर प्रशिक्षक को बुलाकर सभी कर्मचारियों और परिवारों के लिए आर्ट ऑफ लिविंग के एक सत्र का आयोजन किया गया।

 

सभी ने बहुत खुशी से और बड़े उत्साह के साथ इस मेले में भाग लिया। रनिंग स्टाफ ने तनाव प्रबंधन और शांत रहने की विभिन्न तकनीक इस दौरान सीखी। मेले को डीएमई (ऑपरेशन) पुणे और एडीएमई (ऑपरेशन) पुणे ने संबोधित किया।अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री बृजेश कुमार सिंह भी इस मेले में शामिल हुए उन्होंने भी रनिंग कर्मचारियों और उनके परिवारों को संबोधित कर मार्गदर्शन दिया।

 

मेले में उपस्थित परिवारों को रनिंग स्टाफ के कर्तव्यों, आराम का महत्व, मानसिक शांति के लिए घरेलू माहौल के बारे में जागरूक किया गया। मेले में कुछ परिवारों द्वारा ड्यूटी के बारे में बताई गई समस्याओं का सकारात्मक समाधान किया गया। रनिंग स्टाफ के बच्चों के लिए एक त्वरित पेंटिंग गतिविधि भी आयोजित की गई और इस अवसर पर उपहार स्वरूप बच्चों को कलरिंग किट वितरण किए गए। दोपहर के स्वादिष्ट भोजन के साथ कार्यक्रम सकारात्मक ढंग से संपन्न हुआ ।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *