ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे पुलिस का छापामारी अभियान: खूंखार गुंडे गिरफ्तार,घातक हथियार जब्त

पुणे पुलिस का छापामारी अभियान: खूंखार गुंडे गिरफ्तार,घातक हथियार जब्त

पुणे- शहर में गुंडों को भगाने के लिए आधी रात को अपराध शाखा और पुलिस थानों की टीमों ने विशेष अभियान चलाया। इस ऑपरेशन में पुलिस ने शहर में साढ़े तीन हजार गुंडों की छापेमारी की। इनमें से 685 अपराधी अपने मूल पते पर रहते पाए गए। पुलिस ने उनके पास से दो पिस्टल,कारतूस,एक तलवार और एक छुरी बरामद की है। चंदननगर इलाके में एक हुक्का पार्लर के खिलाफ भी कार्रवाई की गई।

 

शहर में बढ़ते अपराध के साथ-साथ अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा विशेष विशेष अभियान (ऑल आउट एंड कॉबिंग ऑपरेशन) चलाया जा रहा है। पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता, संयुक्त आयुक्त संदीप कार्णिक, अतिरिक्त आयुक्त नामदेव चव्हाण, राजेंद्र दहले, उपायुक्त भाग्यश्री नवातके, प्रियंका नारनवारे, सागर पाटिल, पूर्णिमा गायकवाड़, रोहिदास पवार, उपायुक्त परिवहन शाखा राहुल श्रीराम और की टीमों के मार्गदर्शन में स्थानीय पुलिस किया गया।

 

दो पिस्टल,चार कारतूस,79 खराब कारतूस,दो तलवारें,21 कोयता जब्त

पुलिस की अपराध शाखा ने अवैध रूप से पिस्टल रखने के मामले में तीन जगहों पर कार्रवाई की। कार्रवाई में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से चार कारतूस,दो पिस्टल और 79 खराब कारतूस बरामद किए गए हैं। 29 तलवार और छुरी ले जाने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। उनके पास से दो तलवारें और 21 कुल्हाड़ी बरामद की गई हैं।

 

मारपीट के मामले में भारती विश्वविद्यालय परिसर से भगोड़े अपराधियों प्रथमेश चंद्रकांत कांबले (कात्रज निवासी 18) को गिरफ्तार किया गया और जय विटकर और अनिल विटकर (लाल चाल, गोखलेनगर निवासी) को गिरफ्तार किया गया। वडाकी गांव से शेखर अनिल मोदक (27), पंकज अभिमन्यु रानावरे (35, निवासी रामकृष्ण अपार्टमेंट, बाणेर रोड) को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से दो पिस्टल और चार कारतूस बरामद किए गए हैं।

कार्रवाई के दौरान जब्त हुक्का,तंबाकू उत्पाद

चंदननगर क्षेत्र में अवैध हुक्का पार्लरों पर नशा निरोधक दस्ते ने की कार्रवाई कार्रवाई के दौरान हुक्का और तंबाकू उत्पाद जब्त किए गए। इस मामले में हुक्का पार्लर के मालिक सिद्धार्थ राजेश अष्टेकर (25 वर्षीय चंदननगर) को गिरफ्तार किया गया है।

 

पार्वती तलहाटी से 56 कारतूस जब्त

यह कार्रवाई क्राइम ब्रांच की यूनिट वन ने तलहाटी में एक सार्वजनिक बस्ती में की। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 56 जिंदा कारतूस, 79 क्षतिग्रस्त कारतूस और 970 गोलियों के ढक्कन जब्त किए। इस मामले में दिनेश कुमार कल्लुसिंघ सरोज (34, निवासी जनता वसाहत, पार्वती माता) को गिरफ्तार किया गया था।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *