ताज़ा खबरे
Home / pimpri / फुगेवाडी में बेकाबू कार की टक्कर से 6 वर्षीय बच्ची की मौत,माता पिता जख्मी

फुगेवाडी में बेकाबू कार की टक्कर से 6 वर्षीय बच्ची की मौत,माता पिता जख्मी

पिंपरी- पुणे जिले के पिंपरी चिंचवड शहर के फुगेवाडी मेगा मार्ट के पास एक बेकाबू कार ने एक्टिवा दो पहिया वाहन सवार को टक्कर मारी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में 6 वर्षीय नन्हीं बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई,जबकि माता-पिता समेत तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी हुए। घायलों को औंध के साई श्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत नाजुक है लेकिन खतरे से बाहर बताए गए है। हाथ पैर की हड्डियां टूट गई है। सिर पर गंभीर चोटें आयी है।

 

पीडित परिवार खडकी के निवासी

भोसरी पुलिस के अनुसार यह हादसा शुक्रवार शाम 5 बजे के आसपास हुआ। मृतक 6 वर्षीय बच्ची का नाम महिमा मनोज यादव है। जख्मी में माता संजू मनोज यादव उम्र 40,पिता मनोज ननकू उम्र 40,सुरेंद्र कुमार पुर्णनंदा सारंगी उम्र 45 शामिल है। सभी सर्वत्र विहार खडकी के निवासी है। जख्मी माता संजू मनोज यादव यह पिंपरी कैम्प शास्त्रीनगर के निवासी रामसिंह यादव की पुत्री है। मनोज यादव खडकी स्थित सीएफवीडी विभाग में सर्विस करते हैं। हादसा की खबर सुनते ही उत्तर भारतीय समाज में शोक की लहर फैल गई। घर के परिजन शोकाकुल अवस्था में हैं।

 

भोसरी पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

भोसरी पुलिस ने एफआयआर दर्ज करके कार चालक शंकर राजू उम्र 45 को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त कार और एक्टीवा वाहन को जब्त करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। इस मामले में राजेश हिरालाल यादव उम्र 34 निवासी कालेवाडी ने फरियादी के रुप में भोसरी पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है। पुलिस के अनुसार फुगेवाडी मेगा मार्ट फोगदा के पास पीडित परिवार खड़ा था। उसी समय तेज रफ्तार से आ रही कार ने पीछे से टक्कर मारी। कार ठाणे,महाराष्ट्र की बतायी गई है। कार का नंबर एमएच 04 जीजेड 3982 है।

 

अजित पवार पुत्र पार्थ पवार ने दुर्घटना पर जताया दु:ख

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के पुत्र पार्थ पवार ने एक ट्विट करके दुर्घटना पर दु:ख प्रकट करते हुए पिंपरी चिंचवड मनपा की सत्ताधारी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि …क्या यही है स्मार्ट सिटी? जहां हर दिन दुर्घटनाएं हो रही है,आम जनता बेमौत मर रही है। पिछले 9 महिने में करीबन 200 लोगों की दुर्घटना में मौत हो चुकी है जबकि 300 लोग गंभीर जख्मी हुए। शहर के विभिन्न ठिकानों पर स्मार्ट सिटी के तहत खुदाई का काम शुरु है। खड्डों का साम्राज्य है। नागरिक बेवजह जान गंवा रहे है,परेशानी झेल रहे है।दुर्घटनाओं को रोकने के लिए तत्काल योग्य कदम उठाया जाना चाहिए। ऐसी मांग पार्थ पवार ने की। पीडित परिवार ने पुलिस विभाग से कार चालक को कडी से कडी सजा दिलाने की मांग की है।

Check Also

मानसून में देरी,आयुक्त ने दिए पानी कटौति के संकेत

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के नागरिकों को पहले से ही एक दिन के बाद पानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *