ताज़ा खबरे
Home / आरोग्य / किराना दुकान सुबह 7 से 11 तक खुलेगा

किराना दुकान सुबह 7 से 11 तक खुलेगा

पुणे- पुणे जिले में कोरोना के बढते प्रकोप को देखते हुए आज पुणे जिला प्रशासन ने किराना दुकानों के समय को सुबह 7 से 11 बजे तक सीमित करने का निर्णय लिया गया है क्योंकि प्रतिबंध के बावजूद किराना खरीदारी के नाम पर नागरिक पूरे दिन बाहर रहते ह््ैं। उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने इस बारे में जानकारी दी है।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाओं ऑक्सीजन आपूर्ति, डॉक्टरों और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की समस्याओं की समीक्षा की। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे,शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे,चिकित्सा शिक्षा मंत्री अमित देशमुख और खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री राजेंद्र शिंगने उपस्थित थे। कोरोना रोगी संख्या में गिरावट नहीं दिख रही है जबकि राज्य में सख्त प्रतिबंध लगाए गए ह््ैं। इसीलिए किराना दुकानों का समय सुबह 7 से बढ़ाकर 11 करने का निर्णय लिया गया है।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि संरक्षक सचिव पर कोरोना को रोकने के लिए प्रभावी उपायों की अधिक जिम्मेदारी होगी। अस्पताल परिसर में ऑक्सीजन उत्पादन परियोजनाओं की स्थापना पर जोर दिया जाएगा और जिला कलेक्टर के पास ऑक्सीजन परियोजनाओं की खरीद करने की शक्ति होगी।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *