ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / पुणे होर्डिंग मामले में रेलवे इंजीनियर 1 कर्मचारी गिरफ्तार

पुणे होर्डिंग मामले में रेलवे इंजीनियर 1 कर्मचारी गिरफ्तार

पुणे. शुक्रवार को पुणे के मंगलवार पेठ के जूना बाजार क्रासिंग पर होर्डिंग गिरने के मामले में शनिवार को पुलिस ने रेलवे के एक इंजीनियर और एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। इस हादसे में चार लोगों की मौत और 11 लोग घायल हुए थे। रेलवे प्रबंधन ने मृतकों के परिवार को 5- 5 लाख रुपए मदद की घोषणा की है। साथ ही इस हादसे में गंभीर रूप से घायल को एक-एक लाख रुपए और मामूली तौर पर चोटिल को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता रेलवे की ओर से दी जाएगी। पुणे की बंद गार्डन पुलिस ने रेलवे इंजीनियर संजय सिंह और टेक्निकल स्टाफ पांडुरंग वनारे को उनके घर से गिरफ्तार किया है। दोनों को हादसे का जिम्मेदार बताया गया है। आरोप है कि सुरक्षा का ध्यान नहीं रखते हुए लापरवाही से होर्डिंग को हटाया जा रहा था।

  1. चार की मौत, 11 घायल

    शुक्रवार को हुए इस हादसे में 4 लोगों की मौत और 11 लोग घायल हुए हैं। घायलों में चार अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी का ससून सरकारी हॉस्पिटल में इलाज जारी है। होर्डिंग के मलबे के नीचे दबकर मौके पर ही भगवानराव धोत्रे (48) और भीमराव कसारा (70) ने दम तोड़ दिया। जबकि दो अन्य की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हुई है।

  2. कैमरे में कैद हुई घटना

    इस बीच इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें सिग्नल पर खड़े लोगों पर होर्डिंग गिरती हुई नजर आ रही है। इस हादसे में 5 ऑटो रिक्शा, एक कार और एक स्कूटी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *