ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / शिवपाल को प्रदेश अध्यक्ष पद का ऑफर,शुक्रवार तक का वक्त

शिवपाल को प्रदेश अध्यक्ष पद का ऑफर,शुक्रवार तक का वक्त

लखनऊ. समाजवादी पार्टी में चल रही हलचल का शीघ्र ही पटाक्षेप हो सकता है। शुक्रवार तक पार्टी अध्यक्ष की ओर से कोई फैसला लिया जा सकता है। एक बार फिर से समझौते की बात चली थी लेकिन बात नहीं बनी। शिवपाल यादव अब किसी भी तरह से मानने के लिए तैयार नहीं है।
बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल को एक सम्मानित पद देने को तैयार है लेकिन शिवपाल इसके लिए तैयार नहीं है। अब सारा दारोमदार नेताजी पर टिक गया है। बताया जाता है कि बात न बनने की सूरत में अखिलेश यादव ने शिवपाल के खिलाफ बड़ा कदम उठाने का अल्टीमेटम भी दे दिया है।सूत्रों का कहना है कि मुलायम सिंह के आवास पर अखिलेश और शिवपाल में सुलहनामे के लिए बैठक बुलाई गई थी। यह बैठक मुलायम सिंह की पत्नी साधना गुप्ता यादव की पहल पर बुलाई गई थी। बैठक में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल थे। बैठक शुरु होने के आधे घंटे बाद सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान और कोषाध्यक्ष संजय सेठ भी बैठक में पहुंच गए्।
सूत्रों का कहना है कि अखिलेश की ओर से चाचा शिवपाल को यूपी में सपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाने की बात मान ली गई थी। इस पर शिवपाल ने कहा कि क्या गारंटी है कि आप लोग मुझे फिर नहीं निकालोगे? बताया जाता है कि शिवपाल ने एक और शर्त रख दी। उन्होंने मुलायम सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग रखी। बताया जाता है कि अखिलेश की ओर से शिवपाल की इस शर्त को सिरे से ही खारिज कर दिया गया। सूत्रों का कहना है कि खुद मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने शिवपाल को शुक्रवार तक फैसला लेकर उन्हें जानकारी देने को कहा है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *