ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे: पहले उड़ाए फीस के 70,000 रुपये, फिर पार्टी करने के लिए चुराने लगा मोटरसाइकल

पुणे: पहले उड़ाए फीस के 70,000 रुपये, फिर पार्टी करने के लिए चुराने लगा मोटरसाइकल

पुणे-महाराष्ट्र के पुणे में 19 वर्षीय युवक के शौक उसपर भारी पड़े। दरअसल, इस युवक को पार्टी करने का इतना शौक चढ़ गया कि पहले तो इसने अपने पिता द्वारा दिए गए 70,000 रुपये उड़ाए, जब ये पैसे खत्म हो गए तो युवक ने चोरी करनी शुरू कर दी। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, युवक कुल 3.5 लाख कीमत की 10 मोटरसाइकलों की चोरी में शामिल रहा है।नारहे निवासी 19 वर्षीय ओमकार पाटिल ने पहले कोचिंग के लिए मिले 70,000 रुपये उड़ा दिए। जानकारी के मुताबिक, उसको घर से ये पैसे पुलिस भर्ती की कोचिंग के लिए मिले थे लेकिन उसने कोचिंग में ऐडमिशन लेने की बजाय दोस्तों संग पार्टी करके ये पैसे उड़ा दिए। जल्द ही जब पैसे खत्म हो गए तो शौक को पूरा करने के लिए ओमकार ने चोरी शुरू कर दी।
पुलिस ने ओमकार से बाइक खरीदनेवाले चार अन्य लोगों को भी समन किया है। भारती विद्यापीठ पुलिस के असिस्टेंट इन्स्पेक्टरप श्रीशैल चिवड़ाशेट्टी ने बताया, ‘इन लोगों के खिलाफ भी ऐक्शन लिया जाएगा।’ उन्होंने यह भी कहा, ‘कॉन्स्टेबल गणेश चिंचकार और महेश मांडलिक को टिप मिली थकी कि ओमकार नावले ब्रिज के पास चोरी की बाइक लेकर खड़ा था। हम मौके पर पहुंचे और उससे पूछताछ के बाद उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया उसने कई और बाइक्स चुराई हैं। हमने कुल 10 बाइक्स बराममद कर ली हैं। वह 10 हजार में एक बाइक बेचता था और कुछ दिनों में गाड़ी के पेपर देने की बात करता था लेकिन किसी को कभी पेपर नहीं दिए।’
पुलिस ने यह भी बताया कि बाइक चोरी से मिले पैसों से ओमकार अपने दोस्तों के साथ पार्टी करता था। कोर्ट ने ओमकार पाटिल को 10 अगस्त तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *