ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणेः डर था कि पत्नी चौथी बार देगी बेटी को जन्म, कर दी हत्या

पुणेः डर था कि पत्नी चौथी बार देगी बेटी को जन्म, कर दी हत्या

पुणे– महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसे डर था कि उसे फिर से बेटी होगी। घटना शुक्रवार को हुई। पुलिस ने आरोपी पति और महिला के ससुरालवालों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। मामला पुणे से मात्र 60 किलोमीटर दूर कमसेट के सज्जनवाड़ी में हुई। यहां रहने वाले यश केदारी (37) के पास वडगांव मवल तालूका में जमी है। यहां वह अपनी पत्नी मनीषा (36) और तीन बेटियों को साथ रह रहा था।
एसआई डीबी पाटिल ने बताया कि लोनावला में रहने वाले मनीषा के भाई सुनील गोरे (31) की ओर से इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि मनीषा और यश का प्रेम विवाह हुआ था। यश एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है।
यश और मनीषा को तीन बेटियां हैं। मनीषा चौथी बार गर्भवती थी। सुनील का आरोप है कि यश मनीषा को एक के बाद एक लड़कियों को जन्म देने के लिए प्रताड़ित करता था। दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा भी होता था। यश को डर था कि उसे चौथी बार फिर से बेटी हो सकती है। उसने एक धारदार चाकू से पत्नी के सिर पर वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
एसआी ने बताया कि घटना के बाद यश अपने माता-पिता और तीन बेटियों को छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मनीषा की बड़ी बेटी का बयान दर्ज किया तो बच्ची ने पूरी घटना बताई। बच्ची ने बताया कि उसके दादा-दादी और पापा को बेटा चाहिए था इसलिए उन्होंने मम्मी को मार डाला।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *