ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / शिवाजीनगर कोर्ट के बाहर पति ने पत्नी को आग लगाने का किया प्रयास

शिवाजीनगर कोर्ट के बाहर पति ने पत्नी को आग लगाने का किया प्रयास

पुणे-पुणे में शिवाजीनगर पुलिस ने एक 26 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर आरोप है कि उसने फैमिली कोर्ट के सामने अपनी पत्नी को जलाने का प्रयास किया।घोरपड़े पेट के रहने वाले युवक का अपनी पत्नी के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा है। युवक की पत्नी ने फैमिली कोर्ट में मामला दायर करके पति से तलाक और भरण पोषण मांगा है। यह केस फैमिली कोर्ट में चल रहा है।
वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर प्रभाकर शिंदे ने बताया कि मंगलवार को महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि मंगलवार को वह फैमिली कोर्ट गई थी। उसका पति बोतल में पेट्रोल लेकर आया था। जब वह कोर्ट से बाहर निकली तो उसके पति ने पेट्रोल डालकर उसे आग लगाने का प्रयास किया।
पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी कुछ साल पहले ही हुई थी। दोनों के बीच झगड़ा होता था। एक दिन पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया। महिला ने वह तलाक अस्वीकर किया और अब कोर्ट में तलाक के लिए केस दायर किया है।
पुलिस ने बताया कि महिला ने जो आरोप पति पर लगाए हैं उसकी जांच की जा रही है। फैमिली कोर्ट के बाहर और आसपास इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जी रही है। इससे पहले भी महिला अपने पति के खिलाफ शोषण और रेप करने जैसे कई अन्य मामले भी दर्ज करा चुकी है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *