ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / 4 साल बाद अन्ना को आया पीएम मोदी का जवाब, अब तक लिखे कुल 15 लेटर

4 साल बाद अन्ना को आया पीएम मोदी का जवाब, अब तक लिखे कुल 15 लेटर

रालेगनसिद्धि: वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे को आखिरकार चार साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से जवाब मिल गया है। विभिन्न मांगों को लेकर अन्ना साल 2014 से पीएम को 15 लेटर लिख चुके थे। अपने जन्मदिन के मौके पर शुक्रवार को अन्ना ने गांववालों को इसकी जानकारी दी।

जल्द ही अधिकारी आएंगे अन्ना के गांव
– यह लेटर गुरुवार को प्रधानमंत्री ऑफिस से आया है। लेटर के मुताबिक, पीएमओ से सचिव स्तर के अधिकारी जल्द ही रालेगण सिद्धी आएंगे और अन्ना से मुलाकात करेंगे। शुक्रवार को अपने जन्मदिन के मौके पर अन्ना ने रालेगनसिद्धि के लोगों को इसकी जानकारी दी। अन्ना ने कहा,”अगर अच्छा चरित्र तो बड़ी से बड़ी ताकत भी आपका आदर करती है।”

अबतक लिखे कुल 15 लेटर
– 2014 से लेकर अन्ना ने अब तक पीएम मोदी को 15 लेटर लिखे और लगभग हर पत्र में उन्होंने लोकपाल बिल को सही ढंग से लागू करने की मांग उठाई। लेकिन चार सालों में एक बार भी मोदी या उनके ऑफिस की ओर से जवाब आया।

नाराज अन्ना ने किया था आंदोलन
– प्रधानमंत्री की बेरुखी से नाराज होकर अन्ना हजारे ने इसी साल मार्च में केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान पर आंदोलन शुरू किया था। जिसे एक सप्ताह बाद कृषि राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के आश्वासन के बाद समाप्त किया था।

फिर दी थी आंदोलन की चेतावनी
आंदोलन खत्म करने के बाद जब सरकार की ओर से कोई साकारात्मक स्टेप नहीं उठाया गया तो अन्ना ने फिर एक बार पीएम मोदी को लेटर लिखा। इसमें उन्होंने अक्टूबर से एक बार फिर अनशन शुरू करने की चेतावनी दी थी।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *