ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / निगडी ओटास्कीम में युवक की हत्या,आरोपी फरार,परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

निगडी ओटास्कीम में युवक की हत्या,आरोपी फरार,परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड़ शहर के निगड़ी इलाके से एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। आधी रात के करीब पांच-छह लोगों के अज्ञात समूह ने दो युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में एक युवक की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना बुधवार 11 अक्टूबर रात को निगडी के ओटास्किम में हुई। मृतक के परिवार ने यह रुख अपनाया है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता और तुरंत कार्रवाई नहीं की जाती तब तक वे शव नहीं लेंगे और अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। मारे गए युवक की पहचान आकाश दूनधव (उम्र 22 वर्ष, ओटास्किम, निगडी) के रूप में हुई है। उसका साथी गंभीर रूप से घायल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार रात निगड़ी के ओटा स्कीम में पांच से छह लोगों के गिरोह ने दो युवकों पर हमला कर दिया। इस हमले में आकाश और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें स्थानीय लोगों ने तुरंत इलाज के लिए यशवंतराव चव्हाण अस्पताल में भर्ती कराया। आज सुबह इलाज के दौरान युवक आकाश दूनधव की मौत हो गई। एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमले के बाद सभी आरोपी भाग गये। पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई है। मृतक आकाश और आरोपी ऑन रिकॉर्ड अपराधी हैं। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि पुरानी दुश्मनी के कारण ऐसा हुआ होगा।

निगडी में आकाश की मौत के बाद हर तरफ शोक का माहौल है। वहीं, आकाश के पिता ने यह रुख अपनाया है कि जब तक आकाश के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक आकाश का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा और शव को कब्जे में नहीं लिया जाएगा।

Check Also

संजोग वाघेरे नामांकन रैली में भीड़ जुटाने में बाजी मारी

पिंपरी- मावल लोकसभा चुनाव में शिवसेना की शिवसेना से जंग जारी है। शिवसेना शिंदे गुट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *