ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / गणेशोत्सव में 12 बजे तक चलेगी मेट्रो-अजीत पवार

गणेशोत्सव में 12 बजे तक चलेगी मेट्रो-अजीत पवार

पुणे- पुणे जिले से विभिन्न हिस्सों से नागरिक गणेशोत्सव देखने के लिए पुणे शहर में आते हैं। इस पृष्ठभूमि में, गणेशोत्सव अवधि के अंतिम पांच दिनों के लिए मेट्रो को रात 12 बजे तक जारी रखा जाना चाहिए। ऐसे निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये गये हैं। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी।

गणेशोत्सव 2023 की योजना को लेकर शिवाजीनगर स्थित पुलिस मुख्यालय में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और संरक्षक मंत्री चंद्रकांत पाटिल की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में विधायक माधुरी मिसाल पालिका आयुक्त विक्रम कुमार, पुलिस आयुक्त रितेश कुमार और शहर के गणेश मंडल के पदाधिकारी उपस्थित थे।

इस दौरान अजित पवार ने कहा कि शहर में गणेश मंडल के लिए कई सुझाव आए हैं। प्रशासन इस पर जरूर काम करेगा और गणेश मंडल के कार्यकर्ताओं को कोई परेशानी नहीं होगी। इस बात का खास ख्याल रखा जाएगा। साथ ही हर साल विसर्जन जुलूस कई घंटों तक चलता है।इससे प्रशासन पर तनाव है। इसे ध्यान में रखते हुए श्रीमंत दगडूशेठ हलवाई गणपति मंडल ने दोपहर चार बजे विसर्जन जुलूस में भाग लेने का फैसला किया है। हम खासतौर पर उनके फैसले का स्वागत करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमने इस साल का गणेशोत्सव अच्छे से मनाने का संकल्प लिया है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *