ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / शरद पवार की टिप्पणी पर अजित पवार का ‘नो कॉमेंट’

शरद पवार की टिप्पणी पर अजित पवार का ‘नो कॉमेंट’

पिंपरी-इस समय राजनीति में हर तरफ एनसीपी (अजित पवार) के टूट की चर्चा है। शरद पवार के बड़े बयान कि अजित पवार हमारे नेता हैं, ने महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मचा दी है। शरद पवार के बयान के बाद अजित पवार ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। अजीत पवार ने कहा नो कॉमेंट। उपमुख्यमंत्री अजित पवार आज पिंपरी चिंचवड शहर के दौरे पर है। मनपा के विभिन्न विकास कामों की वे समीक्षा करने मनपा भवन में आयुक्त शेखर सिंह संग अधिकारियों के साथ बैठक की।

उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा किया कि उन्हें सत्ता में आये काफी समय हो गया है। इसके पहले मैं अमित शाह के कार्यक्रम में आया था। लेकिन पिंपरी चिंचवड़ के स्थानीय पार्टी पदाधिकारियों ने कहा,दादा,आपको जल्दी आना चाहिए, इसलिए मैं आज आया। मुझे विकास कार्यों पर ध्यान केंद्रित करना और विकास करना पसंद है। यह मेरा जुनून है। चंद्रयान-3 मिशन के तहत चंद्रमा पर अंतरिक्ष यान उतारने वाले देशों की सूची में भारत शीर्ष पर है। उस वक्त मेरे मुंह से चंद्रयान की जगह चंद्रकांता निकला। लेकिन इस पर सभी लोग हंसने लगे। मुझे अपनी गलती के लिए क्षमा मांगी है। इसरो पर हमें गर्व है।

एक बार फिर मोदी की सराहना…
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से हमारी भारतीय अर्थव्यवस्था शीर्ष पांच में है। अब अर्थव्यवस्था को टॉप थ्री में लाने का लक्ष्य है. आर्थिक राजधानी महाराष्ट्र भी इसमें अपना योगदान दे रहा है. हमने एक बार फिर मोदी के काम की तारीफ करते हुए कहा है कि हमने बाकी आरोप-प्रत्यारोप को महत्व न देते हुए काम से जवाब देने का फैसला किया है.

गलत खबर मत फैलाओ…
तलेगांव में जनरल मोटर्स उद्योग बंद हो गया। हुंडई कंपनी को वहां लाने का प्रयास चल रहा है। कुछ लोगों ने यह खबर फैला दी कि मुख्यमंत्री के जिम्मेदार विभागों को सूचित कर दिया गया है। लेकिन हम एक-दूसरे पर भरोसा करके ऐसा कर रहे हैं।’ चेतावनी देते हुए कहा है कि अवांछित खबरें न फैलाएं।

पानी के मुद्दे पर क्या कहा?
पुणे शहर में पानी संकट ख़त्म हो रहा है। ऐसी ही स्थिति भविष्य में पिंपरी चिंचवड़ में भी हो संकट खत्म होना चाहिए। शहर के चारों ओर बांध हैं। इनके पानी का उपयोग बिजली उत्पादन के लिए किया जाता है। वे पिंपरी चिंचवड़ को पानी देने के लिए चर्चा करने वाले हैं। इसके बिना भविष्य में पानी की समस्या का समाधान नहीं हो सकेगा। लोनावला से आगे गिरने वाला वर्षा जल कोंकण तक जाता है। इसे वहां संग्रहीत किया जा सकता है, पंप किया जा सकता है और शहर में ले आया जा सकता है। उन्होंने कहा कि ये काम अगले पंद्रह से बीस साल में करना जरूरी है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *