ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / एनसीपी ओबीसी सेल शहर अध्यक्ष पद पर विशाल जाधव की नियुक्ति

एनसीपी ओबीसी सेल शहर अध्यक्ष पद पर विशाल जाधव की नियुक्ति

पिंपरी- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ओबीसी सेल के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष राज राजापुरकर ने विशाल अनंतराव जाधव को पिंपरी चिंचवड़ शहर ओबीसी सेल (जिला) अध्यक्ष पद पर नियुक्त करने का पत्र दिया। इस अवसर पर एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष (ओबीसी सेल) राज राजापुरकर, महिला प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट वंदनाताई चव्हाण,सांसद सुप्रियाताई सुले,युवा शहर अध्यक्ष इमरान शेख, श्रमिक नेता काशीनाथ नखाते,सचिन निंबालकर, विशाल क्षीरसागर, विशाल शिंदे, शाहिद शेख, अशोक हरपाले पिंपरी चिंचवड़ महिला शहर अध्यक्ष ज्योति निंबालकर, सुवर्णा वल्के, कविता देवकर, दीपाली पारखे, मनीषा निंबालकर उपस्थित थे।

विशाल जाधव को शहर में एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जाना जाता है, जिनका पिंपरी चिंचवड़ शहर जिले के ओबीसी और बारह बलुतेदारों के साथ घनिष्ठ संबंध है, उनका स्वभाव हर सामाजिक और राजनीतिक कार्य में पहल करना और सामाजिक कार्य के लिए खुद को समर्पित करना और उस कार्य को आगे बढ़ाना है। ओबीसी समुदाय के भरपूर समर्थन के चलते प्रदेश अध्यक्ष राज राजापुरकर ने विशाल जाधव को पिंपरी चिंचवड़ शहर अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है।

विशाल जाधव ने मीडिया प्रतिनिधियों से बात करते हुए कहा, वह दिए गए अवसर का उपयोग जमीनी स्तर पर हर वंचित व्यक्ति तक पहुंचने और प्रशासन में समाज में गलत चीजों के बारे में आवाज उठाने के लिए करेंगे,वह समाज के लिए हर पल बलिदान देंगे। पिंपरी चिंचवड़ शहर को श्रमिकों के शहर के रूप में जाना जाता है। उन्होंने बढ़ते अपराध, सड़क, यातायात, युवा बेरोजगारी की समस्याओं को हल करने के लिए अपना दृढ़ संकल्प व्यक्त किया। एडवोकेट वंदनाताई चव्हाण, सुप्रियाताई सुले ने भी विशाल जाधव के काम की सराहना की और कहा कि भविष्य में विशाल जाधव से बहुत उम्मीदें हैं और हमें यकीन है कि विशाल जाधव इन सभी कार्यों को पूरा करेंगे और नई जिम्मेदारियां संभालेंगे। उन्होंने यह भी राय व्यक्त की कि एनसीपी हमेशा विशाल जाधव के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *