ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पिंपरी-चिंचवड़ के प्यार और स्नेह को जीवन भर नहीं भूलूंगा-विनय कुमार चौबे

पिंपरी-चिंचवड़ के प्यार और स्नेह को जीवन भर नहीं भूलूंगा-विनय कुमार चौबे

पिंपरी- पिंपरी-चिंचवड़ और पुणे इलाके में ड्रग्स का चलन बढ़ रहा है। इसलिए छोटे बच्चे इसके आदी हो रहे हैं। पुणे के संरक्षक मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने इसे रोकने की अपील की है। वह पिंपरी-चिंचवड़ में पुणे श्रमिक पत्रकार संघ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस समय पुलिस सहित नागरिक मौजूद रहे। पुलिस कमिश्नर विनय कुमार चौबे दो साल तक यहीं रहेंगे,चिंता न करें। ऐसा सुनते ही सभागृह में हंसी के फौव्वारे छूट गए। पुलिस कमिश्नर विनय कुमार चौबे को राष्ट्रपति पदक मिलने पर आज शहर में सम्मानित किया गया।

महिला हिंसा के मामले में दामिनी दस्ते को मजबूत बनाओ
चंद्रकांत पाटिल ने कहा, हर कोई चैन की नींद सो सके इसके लिए पुलिस दिन-रात काम कर रही है। पिंपरी-चिंचवड़ और पुणे इलाके में ड्रग्स की मात्रा काफी बढ़ती जा रही है। यह छोटे बच्चों को बर्बादी की राह पर ले जा रहा है। संरक्षक मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने पुलिस से इसे नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस विभाग से अपील की है। बढ़ते नशीली दवाओं के उपयोग पर चिंता व्यक्त की और पुलिस को इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का सुझाव दिया। उन्होंने आगे कहा,महिला हिंसा के मामले में दामिनी दस्ते को बहुत मजबूत बनाओ,ऐसे प्रहार करो कि दहशत फैल जाए। पालक मंत्री ने कहा कि बल का प्रयोग इस हद तक होना चाहिए कि इसका डर खत्म हो जाए।

पिंपरी-चिंचवड़ शहर मेरे लिए भाग्यशाली-विनय कुमार चौबे
मैं पिंपरी-चिंचवड़ द्वारा दिए गए प्यार और स्नेह को जीवन भर कभी नहीं भूलूंगा। मुंबई में रहते हुए मेरे पदक की पेशकश दो बार की गई। लेकिन पिंपरी-चिंचवड़ शहर पहुंचने के बाद मेडल की घोषणा हुई। इसलिए, पिंपरी-चिंचवड़ शहर मेरे लिए भाग्यशाली है,पिंपरी-चिंचवड़ के पुलिस आयुक्त विनय कुमार चौबे ने कहा।

सम्मान समारोह में ये मान्यवर रहे उपस्थित
पिंपरी-चिंचवड़ के पुलिस आयुक्त विनय कुमार चौबे को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया गया है। उसके लिए पुणे श्रमिक पत्रकार एसोसिएशन की ओर से आयुक्त चौबे का सार्वजनिक अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर सांसद श्रीरंग बारणे और विधायक उमा खापरे ने भी आयुक्त का अभिनंदन किया। पालक मंत्री चंद्रकांत पाटिल, सांसद श्रीरंग बारणे, विधायक अश्विनी जगताप, विधायक अन्ना बनसोडे, विधायक उमा खापरे, पालिका आयुक्त शेखर सिंह, अतिरिक्त आयुक्त प्रदीप जंभाले पाटिल, पीएमआरडीए आयुक्त राहुल महिवाल, विवेक खारवडकर, संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. संजय शिंदे, उप क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी अतुल अडे, पुणे श्रमिक पत्रकार संघ के अध्यक्ष पांडुरंग संदभोर, महासचिव सुकृत मोकाशी आदि उपस्थित थे। अभिनंदन पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस आयुक्त विनय कुमार चौबे ने कहा, इस सम्मान के लिए पुणे श्रमिक पत्रकार संघ को बहुत-बहुत धन्यवाद। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर मुझे राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया गया।

पिंपरी-चिंचवड़ द्वारा दिए गए प्यार और स्नेह को जीवन भर कभी नहीं भूलूंगा
उसके बाद सभी स्तरों से सभी ने स्नेहपूर्वक मेरा स्वागत किया। मैं पिंपरी-चिंचवड़ द्वारा दिए गए प्यार और स्नेह को जीवन भर कभी नहीं भूलूंगा। पहले पुलिस आयुक्त से लेकर मेरे तक, सभी ने पिंपरी-चिंचवड़ शहर की समस्याओं को हल करने का प्रयास किया है। पुलिस और जनता अलग-अलग नहीं हैं। नागरिक हमारी आंख और कान होने चाहिए। अगर नागरिक दो कदम आगे बढ़ेंगे तो हम चार कदम आगे बढ़ेंगे और शहर से अपराध खत्म कर देंगे। प्रस्तावना भाषण रोहित अठावले और आभार अमोल येल्मर ने व्यक्त किया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *