ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / नाना काटे के जन्मदिन पर सामाजिक,धार्मिक,राजनीतिक कार्यक्रमों की आँधी

नाना काटे के जन्मदिन पर सामाजिक,धार्मिक,राजनीतिक कार्यक्रमों की आँधी

पिंपरी-15 अगस्त देश की आजादी का दिन है। इस दिन पिंपरी चिंचवड मनपा के पूर्व नगरसेवक और राष्ट्रवादी के वरिष्ठ नेता नाना काटे का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के पावन पर्व पर राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ता सांगवी से लेकर किवले,रावेत तक विभिन्न सामाजिक,धार्मिक,सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन युद्धस्तर पर पिछले चार दिनों से कर रहे है। जिसमें महाआरोग्य शिबिर,महारक्तदान शिबिर,मोतियाबिंद सर्जरी,दंत चिकित्सा,हृदय रोग स्क्रीनिंग सर्जरी,कैंसर सर्जरी उपचार और स्क्रीनिंग,सामान्य सर्जरी,स्पाइनल डिसऑर्डर सर्जरी जैसे कार्यक्रम जरुरतमंद लोगों के लिए आयोजित किए गए।

राष्ट्रवादी कार्यकर्ता गोलबंद,एकजुट…चिंचवड का सातवां दरवाजा तोड़ने को व्याकुल
नाना काटे के नेतृत्व में चिंचवड विधानसभा क्षेत्र के सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ता गोलबंद होकर एकजुट दिखाई दे रहे है। ऐसी ही एकजुटता विधानसभा के उपचुनाव में देखने को मिली थी। नाना काटे चिंचवड के इस चक्रव्यूह का छठवां दरवाजा तोडकर जीत के बिल्कुल करीब पहुंच गए थे। मगर सातवां दरवाजा तोड न सके। अंतिम क्षणों में इस अभिमन्यू को अपनों और परायों ने घेरकर हराने का काम किया। क्या कारण रहा कि प्रचार के आखिरी चार दिनों में पांसा पलटा?…हमें तो अपनों ने लूटा,गैरों में कहां दम था…हमारी नैय्या वहां डूबी जहां पानी कम था। लेकिन अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में नाना काटे चक्रव्यूह का सातवां दरवाजा तोडकर विधायक के रुप में बाहर निकलेंगे। ऐसा विश्वास चिंचवड विधानसभा की जनता को है।

अगले विधानसभा चुनाव में नाना काटे चिंचवड मतदाताओं की पहली पसंद
नाना काटे तीन-चार बार चिंचवड विधानसभा का चुनाव लडे। हर बार उनका मुकाबला स्व.लक्ष्मण जगताप जैसे कदावर नेता से रहा। उनके निधन के बाद सहानुभुति लहर में पत्नी अश्विनी जगताप बडी मुश्किल से जीत दर्ज की। नाना काटे हर चुनाव की तुलना में वोटों का अंक गणित बढाने का काम किया। इस बार अपना ही पुराना रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए 1 लाख वोट के जादुई आंकडे को छू लिए। पिछले चुनाव में राहुल कलाटे जो 1 लाख 13 हजार वोट बटोरने में कामयाब रहे वो इस चुनाव में अपनी जमानत गंवा बैठे। यह कहने में कोई संकोच नहीं कि चिंचवड की जनता ने अब नाना काटे के रुप में अपना भावी विधायक चुन लिया है।

नाना काटे को शुभकामनाएं…अच्छे स्वस्थ,दीर्घायू की मंगल कामना
नाना काटे एक सीधे सादे,सरल स्वभाव,मृदवाणी के व्यक्ति है। उनसे आम हो या खास हर कोई जाकर मिल सकता है। वो सभी का हर संभव मदद,सहयोग करते है। नाना काटे स्थानीय और बाहरी सबकी पसंद है। इनके काम करने की तेज रफ्तार को देखकर लगता है कि अब इनको विधायक बनने से कोई रोक नहीं सकता। कल 15 अगस्त को नाना काटे अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाने जा रहे है। हर साल की तरह इस साल डबल पैमाने पर शुभकामनाओं की वर्षा होना तय है। हमारे व्हीएसआरएस न्यूज टीम की ओर से नाना काटे को ढेर सारी शुभकामनाएं…अच्छे स्वस्थ,दीर्घायू की मंगल कामना॥

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *