ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / शरद पवार ड्रामाई इस्तीफे के बाद पलटे,फिर संभाली राष्ट्रवादी की कमान

शरद पवार ड्रामाई इस्तीफे के बाद पलटे,फिर संभाली राष्ट्रवादी की कमान

मुंबई -शरद पवार ने इसको लेकर शुक्रवार शाम को वाईबी चव्हाण सेंटर में प्रेस कांफ्रेंस की और अपना इस्तीफा वापस लेने की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि कमेटी द्वारा लिया गया निर्णय और इन सभी मांगों पर विचार करते हुए मैंने एनसीपी अध्यक्ष पद छोड़ने का फैसला वापस ले लिया है। भले ही मैं यह फैसला ले रहा हूं, मुझे लगता है कि पार्टी में नए नेतृत्व का निर्माण होना चाहिए और मैं इसके लिए काम करूंगा।

एनसीपी कमेटी ने शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर कर दिया है। 18 सदस्यों वाली कमेटी ने इस्तीफा नामंजूर किया है। मीटिंग के दौरान छउझ कमेटी ने कहा कि सक्रिय राजनीति में रहते हुए शरद पवार ही पार्टी अध्यक्ष बने रहेंगे। इसको लेकर शुक्रवार शाम को शरद पवार ने वाईबी चव्हाण सेंटर में प्रेस कांफ्रेंस की और अपना इस्तीफा वापस लेने की घोषणा कर दी।

शरद पवार ने कहा कि मैंने एनसीपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। मैंने राजनीतिक जीवन में 66 साल पूरे कर लिए हैं। इतनी लंबी पारी के बाद आराम करना चाहता था। मेरे निर्णय की घोषणा के बाद कार्यकर्ताओं और लोगों में असंतोष की प्रतिक्रिया हुई। मेरे सलाहकारों ने कहा कि मुझे इस फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए। मेरे समर्थक और मार्गदर्शक मुझसे अपना निर्णय वापस लेने का अनुरोध कर रहे थे। साथ ही पूरे भारत और महाराष्ट्र के राजनेता मुझसे वापस लेने का अनुरोध कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कमेटी द्वारा लिया गया निर्णय और इन सभी मांगों पर विचार करते हुए मैंने एनसीपी अध्यक्ष पद छोड़ने का फैसला वापस ले लिया है। भले ही मैं यह फैसला ले रहा हूं, मुझे लगता है कि पार्टी में नए नेतृत्व का निर्माण होना चाहिए और मैं इसके लिए काम करूंगा।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *