ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / बैठक से गैरहाजिर रहने पर सहशहर अभियंता संजय कुलकर्णी को नोटिस

बैठक से गैरहाजिर रहने पर सहशहर अभियंता संजय कुलकर्णी को नोटिस

पुणे- पिंपरी चिंचवड पालिका के आयुक्त शेखर सिंह ने सहशहर अभियंता संजय कुलकर्णी को पर्यावरण विभाग से संबंधित वीडियो कांफ्रेंसिंग बैठक से अनुपस्थित रहने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 48 घंटे के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

पर्यावरण विभाग के तहत वेस्ट टू एनर्जी व अन्य परियोजनाओं की योजना को लेकर बुधवार सुबह 10 बजे वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठक हुई। बैठक से पहले करीब 10:00 बजे कमिश्नर खुद नगर पालिका पहुंचे। लेकिन सहशहर अभियंता कुलकर्णी को जब बैठक में शामिल होने का निर्देश दिया गया तो वह बैठक में शामिल नहीं हुए।

आयुक्त सिंह ने इसे गंभीरता से लेते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। निर्देश देने के बावजूद बैठक में उपस्थित नहीं होने के कारण प्रशासनिक कार्य में बाधा उत्पन्न हुई।

इससे पहले भी वह 29 नवंबर 2022 को आयोजित स्वच्छ सर्वेक्षण पर आयोजित कार्यशाला से अनुपस्थित रहे थे। उस वक्त उन्हें नोटिस भी जारी किया गया था। अधिकारी अशोभनीय कार्य करने की मंशा नहीं रखते हैं। इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए कुलकर्णी को 48 घंटे के भीतर आयुक्त को लिखित में खुलासा करने का आदेश दिया है।

Check Also

चिंचवड़ घाट पर 7 घंटे में 36 गणेश मंडलों की प्रतिमाओं का विसर्जन

पिंपरी- आकर्षक बिजली की रोशनी…फूलों से सजे रथों की कतार…नगाड़ों की थाप…चिंचवड़कर ने गणपति बप्पा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *