ताज़ा खबरे
Home / pimpri / प्रदेश में तहसीलदार,नायब तहसीलदार,उपजिलाधिकारी की बेमुदत हड़ताल

प्रदेश में तहसीलदार,नायब तहसीलदार,उपजिलाधिकारी की बेमुदत हड़ताल

नागपुर- पुरानी पेंशन योजना की मांग को लेकर महाराष्ट्र के तहसीलदार, नायब तहसीलदार, डिप्टी कलेक्टर 27 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जायेंगे। उन्होंने राज्य के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर हड़ताल पर जाने का नोटिस दिया है। ऐसे में मुआवजा पंचनामा की प्रक्रिया में देरी होने की संभावना है।

रविवार को हुई संगठन की बैठक में यह निर्णय लिया गया है। महाराष्ट्र तहसीलदार संघ की ओर से कहा गया कि वे इस दौरान कानून व्यवस्था और प्राकृतिक आपदा को लेकर काम करेंगे। हालांकि, अगर नायब तहसीलदारों के राजपत्रित वर्ग 2 ग्रेड पे की मांग नहीं मानी जाती है, तो तहसीलदार एसोसिएशन ने 3 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला किया है। इस संबंध में राज्य के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर सूचित किया गया कि वे हड़ताल पर जा रहे हैं। इसलिए तीन अप्रैल के बाद नुक्सान पूतिर्र् का पंचनामा और किसानों को मदद की प्रक्रिया में देरी होने की संभावना है।

बैठक में लिए गए निर्णय
27 मार्च से लेखनी बंद आंदोलन में तहसीलदार, नायब तहसीलदार सक्रिय सहभागी होंगे
कानून व्यवस्था और प्राकृतिक आपदा संबंधी कार्य पूरे होंगे। लेखनी आंदोलन के दौरान इन दो विषयों को छोड़कर कोई अन्य आंदोलन नहीं किया जाएगा। हड़ताली कर्मचारियों ने इस मांग को लेकर कार्य बंद का आह्वान किया है। विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *