ताज़ा खबरे
Home / pimpri / झूठे वादे करने वालों को वोटर सबक सिखाएंगे -राहुल कलाटे

झूठे वादे करने वालों को वोटर सबक सिखाएंगे -राहुल कलाटे

पिंपरी -तत्कालीन कांग्रेस-राष्ट्रवादी गठबंधन सरकार और भाजपा द्वारा अनाधिकृत निर्माणों को नियमित करने और पेनल्टी टैक्स माफ करने के सवाल को अधर में लटका रखा है.लोकसभा, विधानसभा, नगर निगम का चुनाव जब भी होता है, नारेबाजी होती है. नारों की बारिश हो रही है, लेकिन एनसीपी और बीजेपी का पाखंड लोगों को दिख रहा है.चिंचवड़ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार राहुल कलाटे ने विश्वास जताया है कि मेरे जैसे भूमिपुत्र को जरूर जिताएंगे, जो पढ़ा-लिखा है और जानता है. समस्याएँ।

चिंचवड़ विधानसभा उपचुनाव में निर्दलीय के रूप में चुनावी मैदान में उतरने वाले कलाटे ने महाविकास अघाड़ी और भाजपा पर हमला बोला है.

कलाटे ने कहा कि पिछले चार दिनों में महाविकास अघाड़ी और भाजपा के नेता शहर में चुनाव प्रचार के लिए आए हैं और नारेबाजी की है। 24 घंटे पानी, निगड़ी से पिंपरी मेट्रो, परिवहन सड़कें, अनाधिकृत निर्माणों का नियमितीकरण, पेनल्टी टैक्स की माफी जैसी कई घोषणाएं शामिल हैं.

दरअसल, उनके कार्यकाल में राज्य में कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार थी, जब अनधिकृत निर्माणों पर दंडात्मक कर लगाया गया था, तब पिंपरी चिंचवाड़ के दिवंगत विधायक लक्ष्मण जगताप, अन्ना बंसोडे और विलास लांडे शहर का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. लेकिन उस समय उनमें से किसी ने भी सभा में सजा का विरोध नहीं किया। जब कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस की सरकार सत्ता में थी, तब मैंने पहल की और अनाधिकृत निर्माणों को नियमित करने और पेनल्टी टैक्स माफ करने के लिए बम्बई और नागपुर अधिवेशनों में जो मार्च निकाले गए, उनमें महत्वपूर्ण भागीदारी की।
2014 के चुनाव में दिवंगत विधायक लक्ष्मण जगताप ने शेकप की ओर से लोकसभा का चुनाव यह कहते हुए लड़ा था कि गठबंधन सरकार अनधिकृत निर्माणों को नियमित करने के मुद्दे को हल करने में विफल रही है. बावजूद अनाधिकृत निर्माण व पेनल्टी टैक्स की समस्या का समाधान नहीं हो सका है। यह वास्तव में हास्यास्पद है कि भाजपा दिवंगत विधायक जगताप के निधन के बाद हो रहे इस उपचुनाव में इस मुद्दे को हल करने की घोषणा कर रही है।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *