ताज़ा खबरे
Home / pimpri / शास्तिकर माफी का आदेश जल्द- मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

शास्तिकर माफी का आदेश जल्द- मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

पिंपरी-पिंपरी-चिंचवाड़ में माफी का सरकारी आदेश जल्द जारी होगा. साथ ही अवैध निर्माण के लिए कोई मोर्चा नहीं निकालना होगा। यह सवाल ठाणे की तरह हमेशा के लिए सुलझ जाएगा। साथ ही सिडको की तरह साढ़े 12 फीसदी जमीन वापसी का मसला भी तत्काल हल किया जाएगा। साथ ही पिंपरी से निगड़ी तक मेट्रो परियोजना को मंजूरी देने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार (22 तारीख) को ऐलान किया कि यह उनकी जिम्मेदारी है कि इस शहर में एक भी समस्या लंबित नहीं रहेगा. मेरे मुख्यमंत्री बनने में स्वर्गीय भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप का भी  महत्त्वपूर्ण  हिस्सा, भागीदारी और प्यार था और भाजपा के अश्विनी लक्ष्मण जगताप से उपचुनाव में जीत की अपील की।

वे चिंचवड़ में भाजपा, शिवसेना, रिपब्लिकन पार्टी (अठवाले समूह), रासप, रियात क्रांति संगठन, शिव  संग्राम, प्रहार संगठन महायुति के प्रत्याशी अश्विनी लक्ष्मण जगताप के प्रचार अभियान के लिए रहाटनी स्थित शिवेंद्र लॉन में आयोजित बैठक में बोल रहे थे. उपचुनाव इस मौके पर भाजपा-शिवसेना व गठबंधन प्रत्याशी अश्विनी लक्ष्मण जगताप सांसद श्रीरंग बारणे, भाजपा नगर अध्यक्ष व विधायक महेश लांडगे, विधायक उमा खापरे सहित अन्य मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, “दिवंगत विधायक लक्ष्मण जगताप एक कर्तव्यनिष्ठ विधायक थे। उन्होंने जो काम किया है वह यहां बहुत कुछ कहता है। उनकी मृत्यु के बाद, मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए आया था। उस वक्त हजारों लोगों के चेहरों पर अपने ही परिवार के किसी को खोने का गम देखा जा सकता था. उनकी प्रसिद्धि, उनके काम का एहसास सभा में लोगों की उपस्थिति से होता है। यह उनके काम की स्वीकार्यता है। हो सकता है कि कुछ विकास कार्य उनके हाथ से छूट गए हों। इसे पूरा करने के लिए लोगों को उनकी पत्नी अश्विनी लक्ष्मण जगताप के पीछे खड़े होना चाहिए। अपने बचे हुए काम को पूरा करने के लिए उनकी पत्नी का साथ देना उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

पिंपरी-चिंचवाड़ में कई समस्या लंबित हैं। विधानसभा ने शहर में निर्माण परियोजनाओं पर लगाए गए जुर्माना कर को माफ करने का फैसला किया है। उनका शासनादेश तत्काल जारी किया जाएगा। अनधिकृत निर्माण के मुद्दे पर मोर्चा निकालने की जरूरत नहीं है। यह सवाल ठाणे की तरह हमेशा के लिए सुलझ जाएगा।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *