ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / कोकणी समाज ईमानदार और बहादुर,विकास पर करेंगे मतदान-भरत गोगावले

कोकणी समाज ईमानदार और बहादुर,विकास पर करेंगे मतदान-भरत गोगावले

पिंपरी- कोंकणी पुरुष बहुत ईमानदार और बहादुर होते हैं। यह व्यक्ति हमेशा सत्य के पक्ष में खड़ा रहता है। यह सच है कि दिवंगत भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप ने चिंचवड़ विधानसभा क्षेत्र का विकास किया। यह भी उतना ही सच है कि इस विकास के कारण आज पिंपरी-चिंचवड़ में कई कोंकणी लोगों को रोजगार मिला है। इसलिए पार्टी नेता और विधानसभा में शिवसेना के विधायक भरत गोगावले ने अपील की कि चिंचवड़ विधानसभा क्षेत्र के कोकणी मतदाता दिवंगत विधायक लक्ष्मण जगताप की पत्नी अश्विनी जगताप को चुनें।

 

शिवसेना पार्टी के नेता और विधायक भरत गोगावले ने कालेवाड़ी और रहाटनी इलाकों में रहने वाले कोंकणी लोगों से मुलाकात की। उन्होंने सात स्थानों पर नुक्कड़ सभाएं कीं और कोंकणी लोगों से बातचीत की। कई घरों में जाकर चिंचवड़ उपचुनाव को लेकर चर्चा की। इस मौके पर शिवसेना के श्रीरंग बारणे, भाजपा शहर अध्यक्ष व विधायक महेश लांडगे, शिवसेना नेता इरफान सैयद, पूर्व नगरसेवक नीता पाडले, पूर्व नगरसेवक प्रमोद ताम्हनकर,वार्ड स्वीकृत सदस्य देवीदास पाटिल,भाजपा युवा मोर्चा ओबीसी प्रकोष्ठ कैलास सानप,अश्विनी कांबले, कोंकण महिला मंडल व शिवसेना की अध्यक्ष पूर्व नगर अध्यक्ष सुशीला पवार,शिवसेना की तात्या पालकर, प्रहार के संजय गायखे, बाबा साहेब जगताप, प्रशांत दकवे, प्रकाश लोहार सहित मराठवाड़ा मित्र मंडल,खानदेश मित्र मंडल,अजिंक्य के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मित्र मंडल आदि मौजूद थे।

 

विधायक भरत गोगावले ने कहा, भाजपा के दिवंगत विधायक लक्ष्मण जगताप पार्टी के वफादार थे। वह लोगों के प्रति समान रूप से वफादार थे। चिंचवड़ विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने विकास कार्यों का पहाड़ खड़ा कर दिया है। कोई भी व्यक्ति इस विधानसभा क्षेत्र में किसी भी सड़क पर चले तो उसे आसानी से इस क्षेत्र में हुए विकास का एहसास हो जाएगा। ऐसे विकास पुरुष का इतनी जल्दी हमें छोड़कर जाना दुखद है। अब उनके विकास की विरासत को उनकी पत्नी अश्विनी लक्ष्मण जगताप के जरिए जनता तक पहुंचाना है। उसके लिए कोंकणी जनता के साथ-साथ मराठवाड़ा और खानदेश के नागरिकों को उपचुनाव में अश्विनी लक्ष्मण जगताप को भारी बहुमत से चुनना चाहिए।

 

कोंकणी पुरुष सीधा, सरल और बहादुर होता है। एक कोंकणी आदमी कभी भी झूठ का पक्ष नहीं लेता। वह हमेशा सच्चाई की लड़ाई लड़ता है। यह सच है कि दिवंगत विधायक लक्ष्मण जगताप ने विकास से क्षेत्र का कायाकल्प किया। इस विकास ने पिंपरी-चिंचवड में कई कोंकणी भाइयों और बहनों को रोजगार प्रदान किया है। इसलिए उन्होंने चिंचवड़ विधानसभा क्षेत्र के हर कोंकणी भाई से अश्विनी लक्ष्मण जगताप के साथ खड़े होने की अपील की। सांसद श्रीरंग बारणे ने कहा, शिवसेना कोंकणी आदमी की वजह से बढ़ी है। शिवसेना और कोंकणी लोगों के बीच संबंध बहुत मजबूत हैं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *