ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / भाजपा प्रत्याशी अश्विनी जगताप की होगी एतिहासिक जीत-बावनकुले

भाजपा प्रत्याशी अश्विनी जगताप की होगी एतिहासिक जीत-बावनकुले

पिंपरी- चिंचवड विधानसभा चुनाव में भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार अश्विनी जगताप के समर्थन में सभी नगरसेवक,पदाधिकारी,कार्यकर्ता एकजुट होकर काम कर रहे है। अगर कोई भी भाजपा का पूर्व नगरसेवक दूसरे उम्मीदवार के समर्थन में काम करते पाया गया तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। ऐसा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने पत्रकार परिषद में कहा। चर्चा है कि चिंचवड विधानसभा क्षेत्र के लगभग 5-7 भाजपा के नगरसेवक गुप्त रुप से निर्दल उम्मीदवार राहुल कलाटे का काम कर रहे है।

 

इस अवसर पर भोसरी के विधायक व शहर अध्यक्ष महेश लांडगे,विधायक उमा खापरे,पूर्व राज्यसभा सांसद अमर साबले,पूर्व महापौर उषा माई ढोरे,भाजपा प्रवक्ता एकनाथ पवार,प्राधिकरण के पूर्व सभापति सदाशिव खाडे,शंकर जगताप,नामदेव ढाके,राजेश पिल्ले,राजू दुर्गे,अमित गोरखे,चंद्रकांत नखाते आदि मान्वयर उपस्थित थे। इस अवसर पर राकांपा के पूर्व नगरसेवक शेखर ओव्हाल ने भाजपा में प्रवेश किया।

 

भाजपा उम्मीदवार प्रचंड बहुमत से एतिहासिक जीत दर्ज करेगी। विधायक स्व.लक्ष्मण जगताप के किए विकास कामों,केंद्र सरकार द्धारा जनहित में लिए गए निर्णय पर जनता अपना मुहर लगाएगी। ऐसा दावा बावनकुले ने किया। निर्दल उम्मीदवार राहुल कलाटे को भाजपा ने ही खडा किया इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बागी लोगों को खडा करना यह भाजपा का बिजनेस नहीं। चिंचवड के मतदाताओं में लक्ष्मण जगता के प्रति एक सहानुभुति है। भाजपा के पूर्व नगरसेवक तुषार कामठे ने कल ही भाजपा के सदस्य पद से त्यागपत्र दिया है। इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि तुषार कामठे ने किन परिस्थितियों में ऐसा कदम उठाया? मिलकर बात की जाएगी। कोई नाराजगी है तो दूर की जाएगी।

 

शरद पवार के कहने पर अंधेरी विधानसभा चुनाव में भाजपा अपना उम्मीदवार नहीं उतारा। चिंचवड और कसबा चुनाव बिनविरोध करने के लिए आघाडी के सभी नेताओं से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बात की,लेकिन आघाडी के नेताओं ने परंपरा को नहीं निभाया। मनसे चीफ राज ठाकरे ने चिंचवड में भाजपा उम्मीदवार अश्विनी जगताप को समर्थन दिया है। भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वालों का अपना चेहरा आईने में एक बार जरुर देखना चाहिए। सत्ता से पैसा कमाना,पैसा से सत्ता हासिल करना यह भाजपा का काम नहीं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *