ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / मोरया गोसावी मंदिर से नाना काटे ने चुनावी बिगुल फूंका

मोरया गोसावी मंदिर से नाना काटे ने चुनावी बिगुल फूंका

जयंत पाटिल ने प्रचार का नारियल तोडा,नेताओं ने दिखाया दम

विधायक बनसोडे,सुनिल शेलके,चाबुकस्वार,बहल,मंगला,गव्हाणे,भोसले,संजोग,भोईर,लांडे आदि उपस्थित

पिंपरी- चिंचवड के साधू मोरया गोसावी समाधि स्थल पर पूजाअर्चना के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस व आघाडी के उम्मीदवार नाना काटे ने अपना चुनावी प्रचार का शुभारंभ किया। राकांपा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने नारियल तोडकर नाना काटे के प्रचार रैली का हरी झंडी दिखाई। इस अवसर पर मावल के राकांपा विधायक सुनिल शेलके,पिंपरी के विधायक अण्णा बनसोडे,पूर्व विधायक गौतम चाबुकस्वार,शहर अध्यक्ष अजित गव्हाणे,शिवसेना के शहर अध्यक्ष सचिन भोसले,योगेश बाबर,राहुल भोसले,पूर्व विधायक विलास लांडे,पूर्व महापौर मंगला कदम,योगेश बहल,पूर्व नगरसेवक श्याम लांडे,संजोग वाघेरे,भाउसाहेब भोईर,शमीम पठाण समेत सैकडों पदाधिकारी,कार्यकर्ता,पूर्व नगरसेवक,महिलाएं उपस्थित थे।

इस अवसर पर जयंत पाटिल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराट्र मे महापुरुषों छत्रपति शिवाजी महाराज,महात्मा ज्योतिबा फुले का अपमान करने वाले के बारे में भाजपा चुप रही। पहली बार ऐसा हुआ कि महाराष्ट्र के राज्यपाल ने महाराष्ट्र के महापुरुषों का अपमान किया। चिंचवड और कसबा विधानसभा का चुनाव आघाडी जीत रही है। बागी राहुल कलाटे के मैदान में उतरने से नाना काटे की जीत पक्की हो गई है।

नाना काटे ने अपना चुनावी प्रचार का बिगूल साधू मोरया गोसावी समाधि मंदिर के पावन स्थल से फूंका है। ढोल नगाडा,ताशा की गगनभेदी आवाज,फटाका आतिशबाजी के साथ चुनावी प्रचार के लिए निकले।हमेशा की तरह आज भी राकांपा के अधिकांश नगरसेवक नदारद दिखे।कालेवाडी से तीन नगरसेवक में से केवल एक नगरसेवक शामिल हुआ। हलांकि स्थानीय प्रमुख नेताओं ने एकजुट होकर दम दिखाया लेकिन भीड कम जुटी। अभी तक प्रचार के मैदान में नाना काटे और भाजपा की अश्विनी जगताप दिखाई दे रहे है। राहुल कलाटे का प्रचार अभियान अभी मैदानी स्तर पर प्रारंभ नहीं हुआ।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *