ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / चिंचवड के मूलगांव वाले तीन हिस्सों में बंटे-सदाशिव खाडे

चिंचवड के मूलगांव वाले तीन हिस्सों में बंटे-सदाशिव खाडे

पिंपरी- अतिउत्साही कहें या ओवरकन्फिडंस,भाजपा के कार्यकर्ता कहीं भी मजबुती के साथ खूंटा ठोंकने से पीछे नहीं रहते। जी हां! हम बात कर रहे हैं पिंपरी चिंचवड प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष सदाशिव खाडे की। खाडे ने दावा किया है कि चिंचवड से भाजपा प्रत्याशी अश्विनी लक्ष्मण जगताप 1 लाख की लीड से निर्वाचित होगी। इतना ही नहीं प्रतिद्धंद्धि राष्ट्रवादी कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार नाना काटे और शिवसेना से बागी बने निर्दल प्रत्याशी राहुल कलाटे की ‘भैंस पानी में जाएगी’,मतलब उनका डिपॉजिट जब्त होगा। लीड पाने के चक्कर में स्पीड बढ़ाते वक्त एक्सिडेंट होने का खतरा बना रहता है। इसलिए…बाबूजी धीरे चलिहो…बड़े धोखे हैं इस राह में… अब यह बात गले के नीचे नहीं उतर रही कि पिछले चुनाव में स्व.लक्ष्मण जगताप को कड़ी टक्कर देने वाले रहुल कलाटे को कुल 1 लाख 12 हजार मत मिला था,आखिर इनका डिपॉजिट कैसे जब्त हो सकता है?

…हर हर अश्विनी जगताप…घर घर अश्विनी जगताप…लक्ष्मण जगताप अमरे रहे…
सदाशिव खाडे अपने दावे के पीछे कारण बताते हुए हमारे संवाददाता से कहा कि स्व.लक्ष्मण जगताप ने चिंचवड विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बहायी। स्वर्गवास होने पर उनके प्रति …हर हर अश्विनी जगताप…घर घर अश्विनी जगताप…लक्ष्मण जगताप अमरे रहे… सहानुभुति की सूनामी है। जिसका एक ट्रेलर लोगों ने नामांकन पत्र भरने की रैली में देखा। 50 हजार की भीड जिसमें महिलाएं खुद अपने घरों से निकली और रैली में अपनी नारी शक्ति की ताकत का अहसास कराया।

स्व.लक्ष्मण जगताप के पास गुप्त चुनावी प्रबंधक टीम
स्व.लक्ष्मण जगताप की अपनी एक चुनावी प्रबंधक टीम है। जो केवल चुनाव के समय बाहर निकलती है। मतदान समाप्त होने के बाद टीम लुप्त हो जाती है। इस टीम के बारे में चंद लोगों को ही पता है। पन्ना,बूथ,कौन मृतक,कौन स्थलांतरित हुआ सबकी बारिकी से जानकारी टीम के पास होती है। यह टीम कई सालों से कई चुनाव में काम किया और कई बार स्व.लक्ष्मण जगताप के सिर पर विजयी ताज पहनाया।

चिंचवड के मूलगांव वाले तीन हिस्सों में बंटे
सदाशिव खाडे ने 56 इंच का सीना दिखाते हुए स्वीकार किया कि कुछ मूलगांव वाले नाराज हैं। लेकिन इस चुनाव में मूलगांव वाले तीन हिस्सों में बंटे है। इतने दिनों तक स्व.लक्ष्मण जगताप के साथ गांववाले जुडे रहे। कभी कबार किसी की इच्छापूर्ति नहीं हो पाती तो ऐसे लोगों का नाराज होना स्वभाविक है। एक नेता अपने असंख्य कार्यकर्ताओं को खूश रखे यह संभव नहीं। किसी के व्यक्तिगत और असंवैधानिक,अवैध काम नहीं हो पाते तो ऐसे लोगों का नाराज होना लाजमी है।

जगताप परिवार और भाजपा कार्यकर्ता …हम सब एक हैं,हम साथ साथ हैं
पिछला चुनाव स्व.लक्ष्मण जगताप ने बिना पैसे खर्च किए बिना पसीना बहाए लडा और जीता। उनको देखना था कि आज तक जो विकास काम,जनहिताय का काम किया और कार्यकर्ताओं को बड़ा किया वे उनके लिए कितना काम करते है। कौन सा एरिया मजबुत और कौन सा कमजोर है? यह सब आंकलन पिछले चुनाव में हो चुका है। परिवार में विवाद के अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाते हुए खाडे ने कहा कि शंकर जगताप पिछले कई चुनाव में भाऊ के डमी उम्मीदवार रह चुके है। जगताप परिवार और भाजपा कार्यकर्ता एक है। …हम सब एक हैं,हम साथ साथ हैं..की तर्ज पर चुनावी प्रचार में लगे है। यही कारण है कि चिंचवड विधानसभा के मतदाता इस बार अश्विनी जगताप को 1 लाख की लीड से विजयी बनाकर स्व.लक्ष्मण जगताप को सच्ची श्रद्धांजलि देने का संकल्प ले चुके हैं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *