ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / भोसरी इंद्रायणी थड़ी: 5000 आवेदन,800 स्टॉल,मेले में 25 लाख दर्शक

भोसरी इंद्रायणी थड़ी: 5000 आवेदन,800 स्टॉल,मेले में 25 लाख दर्शक

पिंपरी- महाराष्ट्र में सबसे बड़े माने जाने वाले इंद्रायणी थाडी मेले में स्टाल पंजीकरण के लिए 5000 से अधिक उम्मीदवारों ने ऑनलाइन आवेदन किया है। इसलिए इस साल भी यह मेला भव्य रूप से मनाया जाएगा। महिलाओं के सशक्तिकरण, उद्यमिता विकास और नवागंतुकों की प्रतिभा को अवसर देने के उद्देश्य से शिवांजलि सखी मंच की अध्यक्ष पूजा लांडगे के मार्गदर्शन में भाजपा शहर अध्यक्ष एवं विधायक महेश लांडगे की परिकल्पना के साथ हर साल इंद्रायणी थड़ी मेला आयोजित किया जाता है।

मेले में इस साल कुल 800 स्टॉल लगाए जाएंगे। साथ ही ग्रामीण संस्कृति, धार्मिक, सामाजिक, शैक्षणिक एवं ऐतिहासिक दस्तावेज प्रदर्शनी, विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य व्यक्तियों की कृतियों को नवोदित कलाकारों की प्रतिभा को उचित मंच प्रदान किया जायेगा। सौ से अधिक मनोरंजन जागरूकता एवं विभिन्न प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी कार्यक्रम गतिविधियों का आयोजन किया जायेगा। इसलिए समन्वयक संजय पाटनी ने उम्मीद जताई कि इस वर्ष मेले में प्रदेशभर से 25 लाख से अधिक नागरिक आएंगे।

नवागंतुकों की प्रतिभाओं के लिए एक सही मंच…
पिंपरी-चिंचवड़ शहर और पूरे राज्य में नवोदित कलाकारों के लिए एक सही मंच तैयार करना चाहिए। इसी उद्देश्य से इस वर्ष इंद्रायणी थाड़ी मेले में करीब 40 प्रकार की विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई हैं। इसलिए कला के क्षेत्र से जुड़ी कोई संस्था या व्यक्ति यदि कला-कौशल प्रतियोगिता में भाग लेने का इच्छुक है तो मेले के आयोजकों ने पर्याप्त जगह, मंच, ब्रांडिंग, प्रमाण-पत्र, पुरस्कार और मुख्य अतिथि की योजना बनाने की तैयारी कर ली है। केवल संगठन या व्यक्ति जो प्रतियोगिता की योजना बनाने और निगरानी की जिम्मेदारी लेने के इच्छुक हैं, वे अमोल देशपांडे से 87 96 43 44 32 पर संपर्क करें।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *