ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे:बेकरी चालकों ने किया नाबालिग युवक पर प्राणघातक हमला

पुणे:बेकरी चालकों ने किया नाबालिग युवक पर प्राणघातक हमला

बदबुदार ब्रेड…ग्राहक ने लौटाया…बेकरी चालकों ने पीटा, 3 लोग गिरफ्तार

पुणे- पुणे में एक बेकरी चालक और उनके बेटों ने नाबालिग छात्र युवक पर प्राणघातक हमला किया। लात घूसों से पीटा,बैट से मारा। जब नाबालिग युवक के पिता बेकरी चालक से मारपीट का कारण पूछने गया तो उसको भी कॉलर पकड़ कर गालीगलौज दिया और जान से मारने की धमकी दी। समर्थ पुलिस ने घटना को संज्ञान में ली और कई धाराओं में अपराध पंजिकृत करके 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

बेकरी चालकों की दादागिरी,नाबालिग छात्र को बैट से पीटा
पुलिस के एफआयआर रिपोर्ट के अनुसार 29 दिसंबर के दिन सुबह 10.30 बजे बाराहवीं में पढने वाला नाबालिग युवक कौशल पांडे उम्र 17, ने भवानी पेठ स्थित मास्टर केक अँड कुकीज नामक बेकरी से बे्रड खरीदा। घर जाकर नास्ते में खाने लगा। ब्रेड से बदबु और खट्टा मीठा स्वाद आने लगा। ब्रेड दुषित और खराब,सफेद फफुंदी की परत जमी थी। कौशल पांडे ने बेकरी गया और चालक को ब्रेड खराब होने की बात बतायी,साथ ही ताजा ब्रेड देने की विनंती की। इस बात से गुस्सा होकर बेकरी चालक खालिद सिद्धिकी अन्सारी उम्र 53,फैजान खालिद सिद्धिकी अन्सारी उम्र 29, जैद खालीद अन्सारी उम्र 24 ने मिलकर कौशल पांडे को मिलकर लात घूसों से पहले पीटा,फिर बैट से बुरी तरह मारा।

समर्थ पुलिस में अपराध दर्ज,बेकरी चालक पिता और 2 पुत्र गिरफ्तार
कौशल पांडे ने तत्काल अपने पिता संदीप जयप्रकाश पांडे उम्र 38 नि.भवानी पेठ को फोन पर घटना की जानकारी दी। संदीप बेकरी के पास पहुंचा। वहां काफी भीड़ जमा थी। बेटे से मिला फिर बेकरी चालक से मारपीट करने का कारण पूछा। गुस्से से भड़के बेकरी चालक और उनके दो पुत्रों ने संदीप पांडे पर भी टूट पड़े। गालियां दी,कॉलर पकड़ा,धक्का मुक्की की और जान से मारने की धमकी दी। पांडे पिता-पुत्र समर्थ पुलिस स्टेशन आए। संदीप जयप्रकाश पांडे ने समर्थ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने ससून में मेडिकल के लिए भेजा। पुलिस ने हमलावर खालिद अन्सारी और उनके दो बेटों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता 1860 के अनुसार धारा 323,324,352,427,504,506,34 के तहत अपराध पंजिकृत किया है। पुलिस घटना स्थल से तीनों हमलावरों को गिरफ्तार करके अपने साहस का परिचय दी है। आगे की जांच समर्थ पुलिस कर रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *