ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / आरएसएस 2024 में मोदी को पीएम का उम्मीदवार बनाएगा?-सुब्रह्मण्यम स्वामी

आरएसएस 2024 में मोदी को पीएम का उम्मीदवार बनाएगा?-सुब्रह्मण्यम स्वामी

अनैतिक है शिंदे सरकार, ज्यादा बोलेंगे तो फडणवीस डिप्टी सीएम भी नहीं रहेंगे
धनकुबेर मंदिरों पर अधिकार को लेकर केंद्र सरकार-संघ में टकराव

पंढरपुर-महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार अनैतिक है. यह तोड़फोड़ कर बनाई गई है. 2024 के चुनाव में इनका भविष्य जनता तय करेगी. देवेंद्र फडणवीस ज्यादा बोलेंगे तो डिप्टी सीएम भी नहीं रहेंगे. महाराष्ट्र के पंढरपुर की यात्रा के दौरान राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने यह बयान मीडिया से संवाद करते हुए दिया. उन्होंने राम सेतु के मुद्दे में आरएसएस और बीजेपी सरकार के मतों में अंतर, चीन की तवांग में घुसपैठ, आर्थिक संकट, काशी विश्वनाथ मंदिर, पंढरपुर कॉरिडोर पर अपनी राय दी.

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि राम सेतु के मुद्दे पर बीजेपी की केंद्र सरकार के स्टैंड से आस्था को ठेस पहुंची है. ठडड इसे राष्ट्रीय धरोहर बनाने की बात करता है और इगझ इसका अस्तित्व ही मानने को तैयार नहीं है.आरएसएस का स्टैंड है कि मंदिरों को सरकार अपने अधिकार में ना ले तो बीजेपी मंदिरों में सरकारी नियंत्रण चाह रही है. ऐसे में आरएसएस 2024 में क्या नरेंद्र मोदी को पीएम का उम्मीदवार बनाएगा? मेरा मोहन भागवत जी से यह सवाल है.

‘चीन ने आक्रमण किया और हमारे सैनिकों ने जवाब दिया, यह तो कह सकते हैं ना’
सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि चीन हमले की तैयारी में जुटा है. वो हमारी सीमा में घुसपैठ कर रहा है और पीएम मोदी मीटिंग-मीटिंग कर रहे हैं. चर्चा करने की बात कर रहे हैं. अरे राक्षसों के साथ क्या चर्चा करोगे? चीन चर्चा की भाषा समझता है क्या? चीन मदारी की तरह डमरू बजा रहा है. घुसपैठ के बारे में पीएम कुछ बोल ही नहीं रहे. इतना तो वे बोल ही सकते हैं ना कि चीन ने आक्रमण किया और हमारे सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

‘क्या पीएम मोदी के नाम पर हम 2024 का चुनाव लड़ सकते हैं?’
चीन के सामने हम झुक गए हैं. पीएम मोदी को लेकर मन में आशंका पैदा हो रही है. ऐसा लग रहा है कि कहीं आठ सालों में वे थक तो नहीं गए. चुनाव के वक्त जो एजेंडा दिया गया था, मोदी सरकार उस पर काम नहीं कर रही है. मैं अर्थशास्त्र का प्राध्यापक होने के नाते अधिकार से यह कह सकता हूं कि मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को संकट में लाकर खड़ा कर दिया है. उन्हें पीएम पद का उम्मीदवार बनाकर हम लोगों के सामने जा सकते हैं क्या?

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *