ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे में 24 घंटे में 3 मर्डर,पुलिस के कामकाज पर उठा सवाल

पुणे में 24 घंटे में 3 मर्डर,पुलिस के कामकाज पर उठा सवाल

पुणे- पिछले 24 घंटे में अलग-अलग कारणों से हत्या के तीन मामले सामने आए हैं। ये घटनाएं शहर के हडपसर,डेक्कन और सिंहगढ़ इलाकों में हुईं। ये तीनों हत्याएं बेहद मामूली कारणों से की गईं। ऐसे में सवाल खड़ा हो गया है कि क्या पुणे शहर में कानून-व्यवस्था चरमरा गया है,और पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता से शहर संभल नहीं रहा? या फिर उनकी नीचे की टीम फेलियर साबित हो रही है।

शहर के सिंहगढ़ रोड थाना क्षेत्र के वडगांव बुद्रुक इलाके में एक नाबालिग की हत्या कर दी गयी। जब वह अपने दोस्त से बातें कर रहा था तो इस युवक की सिर पर बीयर की बोतल और मिट्टी के घड़े से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। सिंहगढ़ रोड पुलिस ने इस मामले में अपराधी स्वप्निल अंकुश भाले (उम्र 22) को गिरफ्तार किया है। घटना रविवार दोपहर की है।

एक अन्य घटना में हडपसर क्षेत्र में आर्थिक लेन-देन में एक रिक्शा चालक की मौत हो गई। यह घटना रविवार रात हडपसर के मालवाड़ी इलाके की है। मारे गए युवक की पहचान सागर राहुल गायकवाड़ (उम्र 24) के रूप में हुई है। हडपसर पुलिस ने इस मामले में कृष्णा विट्ठल रखले (उम्र 27) को गिरफ्तार किया है। मृतक युवक और आरोपी दोनों रिक्शा चालक हैं।

तीसरी घटना शहर (पुणे क्राइम) के बीचो बीच डेक्कन थाने के परिसर में हुई। शहर में भिड़े पुल के पास नदी किनारे एक युवक की धारदार हथियार से चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। मारे गए व्यक्ति की पहचान गणेश सुरेश कदम (उम्र 35) के रूप में हुई है। शनिवार को वह लॉन्ड्री ड्राइवर का काम करता था। पुलिस ने आशंका जताई है कि रंजिश के चलते यह हत्या की गई है। डेक्कन पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *