ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / अभिनेता विक्रम गोखले बने भूदानी,फिल्म निगम को दी दो एकड़ जमींन

अभिनेता विक्रम गोखले बने भूदानी,फिल्म निगम को दी दो एकड़ जमींन

पुणे- कोरोना महामारी के चलते हम सभी के लिए दो साल बेहद दर्दनाक रहे हैं। अखिल भारतीय मराठी फिल्म महामंडल ने अपने सदस्यों को आवश्यक सामान किट और वित्तीय सहायता प्रदान करके अपने सदस्यों को योगदान दिया है।

 

अभिनेता विक्रम गोखले ने इन प्रतिभाशाली सदस्यों के बारे में सोचा। उन्होंने महसूस किया कि कलाकारों को उनके घटते वर्षों और बाद के जीवन में उनका सही स्थान मिलना चाहिए। जब उन्होंने सोचा कि उनकी योजना को कौन आगे बढ़ा सकता है, तो उन्हें अखिल भारतीय मराठी फिल्म महामंडल का विकल्प दिखाई दिया। चूंकि वह काम करने वाले पहले व्यक्ति थे, इसलिए उन्होंने बड़ी आस्था के साथ यह जिम्मेदारी फिल्म महामंडल को सौंप दी। उन्होंने सिर्फ सोचने के बजाय सबसे पहले इसमें अपना योगदान देने की सोची। इसके लिए उन्होंने स्व-स्वामित्व वाली जमीन की पेशकश की। इसके लिए उन्होंने अपने भतीजे यशवंत गायकवाड़ को भी राजी किया। दोनों ने महामंडल को दो एकड़ जमीन दान में दी है। आज के भाव के हिसाब से इस जगह की बाजार कीमत 5 करोड़ से ज्यादा है।

 

विक्रम गोखले और यशवंत गायकवाड़ की उदारता की जानकारी देने और इस स्थान का उपयोग करने के लिए अखिल भारतीय मराठी फिल्म महामंडल इसका उपयोग कलाकारों के लिए एक वृद्धाश्रम शुरू करने और कलाकारों की कला का प्रदर्शन करने के लिए एक ओपन थिएटर बनाने के लिए करेगा। यह स्थान पुणे जिले के मुलशी तहसील के नाने गांव में स्थित है। हाल ही में इस जगह का लेन-देन उप पंजीयक कार्यालय में दर्ज कराकर पूरा किया गया है। दस्तावेज अखिल भारतीय मराठी फिल्म महामंडल के अध्यक्ष मेघराज राजे भोसले को सौंपे गए।

 

इस अवसर पर अखिल भारतीय मराठी फिल्म महामंडल के पूर्व अध्यक्ष, जाने-माने निर्देशक और निर्माता रामदासजी फुताने, जाने-माने लेखक, निर्देशक और अभिनेता प्रवीण तारडे,मनसे फिल्म सेना के उपाध्यक्ष और अभिनेता रमेश परदेशी,जाने-माने अभिनेता सुरेश विश्वकर्मा,निर्माता वैभव जोशी,प्रोडक्शन हेड अनिल उर्फ अन्ना गुंजाल मौजूद रहे। राष्ट्रपति मेघराज राजेभोसले ने सभी का स्वागत किया। उपस्थित लोगों ने विक्रमजी गोखले और यशवंत गायकवाड़ को सम्मानित किया। पान 1 किंवा पान 4 वर लावा

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *