ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / ताम्हिनी घाट पर कार घाटी में गिरी,3 पर्यटक युवकों की मौत

ताम्हिनी घाट पर कार घाटी में गिरी,3 पर्यटक युवकों की मौत

पुणे- मानगांव-पुणे मार्ग पर ताम्हिनी घाट में भीषण हादसा हो गया है। दुर्घटनाग्रस्त कार 150 से 200 फीट गहरे खड्डे में गिर गई है। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों मृतक यात्री वाशिम जिले के रहने वाले हैं। घायलों का इलाज मानगांव के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। वाशिम जिले के कुछ युवक कोंकण पर्यटन के लिए निकले थे। पुणे से देवकुंड जाते समय मानगांव-पुणे मार्ग पर ताम्हिनी घाट पर एक कार दुर्घटना हो गई। कार 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। इसमें कार बुरी तरह चकनाचुर हो गई है। इस हादसे में मरने वालों के नाम ऋषभ चव्हाण, सौरभ हिंगे, कृष्णा राठौड़ हैं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई और ये सभी वाशिम जिले के रहने वाले हैं।

 

कार चट्टान से टकराकर खाईं में जा गिरी

इस हादसे में मरने वालों के नाम ऋषभ चव्हाण, सौरभ हिंगे, कृष्णा राठौड़ हैं। वह मौके पर दम तोड़ दिए। बताया गया है कि रोशन गाड़े,प्रवीण सरकटे और रोशन चव्हाण गंभीर रूप से घायल हैं। यह शनिवार 20 अगस्त 2022 को शाम करीब 6 बजे हुआ। ये पर्यटक वाशिम से लोअर कोंकण के देवकुंड जा रहे थे। इस बार भीषण हादसा हुआ। एक मोड़ पर रुकते ही कार करीब दो सौ फीट गहरे खड्ड में गिर गई।

 

देर रात तक शुरू हुआ बचाव कार्य

इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक राजेंद्र पाटिल,मानगांव पुलिस टीम और सालुंखे रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। यहां एंबुलेंस भी बुलाई गई। कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार युवक फंस गए। पुलिस और सालुंखे रेस्क्यू टीम ने उन्हें बाहर निकाला। मृतकों और घायलों को मानगांव उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में घटना स्थल पर देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा। दुर्घटना का मामला मानगांव थाने में दर्ज कराया गया है। मानगांव पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *