ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे की नदी में गिरी कार,5 लोगों को दमकल कर्मियों ने बचाया

पुणे की नदी में गिरी कार,5 लोगों को दमकल कर्मियों ने बचाया

पुणे- पुणे शहर में एरंडवणे इलाके में शुक्रवार तड़के कार के बाढ़ में बह कर नदी किनारे एक सड़क पर फंस जाने के बाद उसमें सवार एक परिवार के पांच सदस्यों को बचा लिया गया। दमकल अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि परिवार राज्य के पालघर जिले का रहने वाला है और रिश्तेदारों से मिलने पुणे आया था।

 

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, ”उक्त घटना बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात गरवारे पुल के पास हुई। मुथा नदी के किनारे वाली सड़क का उपयोग करते समय कार बाढ़ के पानी में बह गयी।”उन्होंने कहा, ”हमें फोन पर सूचना मिली कि एरंडवणे में एस. एम. जोशी पुल के पास एक कार बह गई। मौके पर पहुंची एरंडवणे दमकल केंद्र की एक टीम ने पांच लोगों के साथ एक कार को गरवारे पुल के नीचे झाड़ियों में फंसा हुआ पाया।”

 

उन्होंने बताया कि रस्सियों और लाइफ जैकेट की मदद से दमकल कर्मियों ने पानी में उतरकर परिवार के पांच सदस्यों को बचाया और उन्हें सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया। उन्होंने कहा कि बचाए गए लोगों की पहचान कुणाल लालवानी (28), प्रिया लालवानी (22), कपिल लालवानी (21), वंचिका लालवानी (13) और कृष्णा लालवानी (आठ) के रूप में हुई है।

 

उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सिंहगढ़ रोड क्षेत्र में अपने रिश्तेदारों से मिलने के बाद वह नदी किनारे सड़क से होते हुए रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे, तभी यह घटना हुई।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *