ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे में ट्रेनी एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त,विमान दो भागों में बंटा

पुणे में ट्रेनी एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त,विमान दो भागों में बंटा

पुणे- महाराष्ट्र के पुणे शहर के बाहरी इलाके में ट्रेनी एयरक्राफ्ट की क्रैश लैंडिंग का मामला सामने आया है। इस घटना में विमान दो टुकड़ों में बंट गया और 22 वर्षीय महिला पायलट भाविका राठौर जख्मी हो गई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा आज सुबह 11:30 बजे हुआ है। यह हादसा उस वक्त हुआ था, जब भाविका राठौड़ ट्रेनिंग के लिए एक छोटी उड़ान पर थीं।

 

इसी दौरान एयरक्राफ्ट पर उनका नियंत्रण कमजोर हो गया और फिर उन्होंने उसकी इंदापुर तहसील में पड़ने वाले कदबानवाड़ी गांव में इमरजेंसी लैंडिंग कराई। इस हादसे में भाविका राठौड़ जख्मी हो गई हैं, जिन्हें शेलगांव के नवजीवन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुआ एयरक्राफ्ट रेडबर्ड एविएशन से जुड़ा है, जो पुणे के बारामती में स्थित है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और जिला प्रशासन का इमरजेंसी स्टाफ मौके पर पहुंच गया है और हालात का जायजा लिया है।

 

इस ट्रेनी एयरक्राफ्ट को 22 साल की भाविका राठौड़ उड़ा रही थीं। तकनीकी खराबी के बाद उन्होंने इसे खेत में लैंड कराया। इस दौरान उन्हें भी चोट आई हैं। इसके बाद उन्हें नवजीवन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में एयरक्रॉफ्ट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। हालांकि, इस हादसे में पायलट भाविका को हल्की चोटें आई हैं। वहीं, इस घटना के बाद आसपास के लोग क्रैश एयरक्रॉफ्ट को देखने के लिए जमा हो गए। कंपनी का स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया है। कंपनी ने मामले में आंतरिक जांच शुरू कर दी है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *