ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / 15 अगस्त से पिंपरी पालिका मेें ’ड्रेस कोड’ लागू

15 अगस्त से पिंपरी पालिका मेें ’ड्रेस कोड’ लागू

पिंपरी- पिंपरी-चिंचवड़ मनपा के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए ’ड्रेस कोड’ लागू किया जाएगा। भारतीय स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर क्लास 1 और क्लास 2 के अधिकारी 15 अगस्त 2022 से इसकी शुरुआत करेंगे।

 

पिंपरी-चिंचवड़ मनपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने हाल ही में गुजरात राज्य में सूरत मनपा का एक अध्ययन दौरा किया। सूरत मनपा के अधिकारी व कर्मचारी वर्दी में हैं। अध्ययन दौरे के दौरान,प्रतिनिधिमंडल ने उनके विचारों और वर्दी के महत्व के बारे में जाना। अधिकारियों ने कहा कि वर्दी के कारण लोगों के मन में एक अलग पहचान बन गई है कि वे मनपा के अधिकारी और कर्मचारी हैं। प्रतिनिधिमंडल में उपायुक्त चंद्रकांत इंदलकर,श्रम कल्याण अधिकारी प्रमोद जगताप और पिंपरी-चिंचवाड़ पालिका कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष बबन झिजुर्डे,पदाधिकारी अभिमन भोसले,मनोज माचरे,नितिन समगीर आदि शामिल थे।

 

उपायुक्त चंद्रकांत इंदलकर ने आयुक्त राजेश पाटिल की अध्यक्षता में हुई बैठक में विभागाध्यक्ष सहित उपस्थित सभी अधिकारियों को इस प्रतिनिधिमंडल द्वारा किए गए अध्ययन दौरे की जानकारी दी। यूनिफॉर्म कांसेप्ट सभी को पसंद आया। आयुक्त एवं प्रशासक राजेश पाटिल ने सूरत मनपा की तर्ज पर पिंपरी चिंचवड़ मनपा के अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए ड्रेस कोड लागू करने का निर्णय लिया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *