ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / कई थानों का वांटेड अपराधी हिंजवडी पुलिस की हिरासत में

कई थानों का वांटेड अपराधी हिंजवडी पुलिस की हिरासत में

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड और पुणे शहर के विभिन्न इलाकों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला,13 पुलिस थानों का वांटेड शातिर चोर आखिरकार हिंजवडी पुलिस के हत्थे चढ़ा गया। पुलिस ने हथकडी पहनाकर सलाखों के पीछे डाला,उसके पास से चोरी की 15 दोपहिया वाहन को जब्त कर लिया। ऐसी जानकारी आनंद भोईटे (डीसीपी परिमंडल-2) ने दी है।

 

हिंजवडी पुलिस रात्रि गश्त के दौरान किया गिरफ्तार

शहर में लगातार बढ़ रही गाडी चोरी की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कमिश्नर अंकुश शिंदे ने पुलिस अधिकारियों,कर्मचारियों को इस पर अंकुश कसने के निर्देश दिए थे। हिंजवडी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस थानेदार डॉ. विवेक मुगलिकर के मार्गदर्शन में कांस्टेबल सावंत अपने सहयोगी गिरीश गायकवाड के साथ बावधान क्षेत्र में रात्रि के गश्त पर थे। जब उन्होंने रामनगर बावधान क्षेत्र में एक युवक को संदिग्ध रूप से घूमते हुए देखा तो उन्होंने उससे पूछताछ शुरु कर दी। नाम और पता पूछने पर उसने अपना नाम और पता आसिफ शेरखान पठान उम्र 21 साल,मुलशी जिला पुणे,मूलगांव जिला सोलापुर बताया। इतनी रात को घूमने का कारण पूछा गया तो संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। पुलिस का शक बढ़ा और कड़ी पूछताछ के बाद बताया कि वह मोटरसाइकिल चोरी करने के इरादे से आया है। पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने ले आयी। सहायक पुलिस निरिक्षक सागर काटे,राम गोमारे की पथक ने गहन जांच पडताल की। उसने अपने अन्य आरोपी साथीदार नितिन पांडुरंग साबले,सुसगांव,पुणे और अनिकेत अमर ढगे सुसगांव का नाम उजागर किया।

 

13 थानों के क्षेत्र में की चोरी,15 मोटरसाइकिलें जब्त

गिरफ्तार आरोपी ने आज तक कहां कहां गाडियों की चोरी की सारे राज से पर्दा उठाया। उसके विरुद्ध हिंजवडी पुलिस थाने में 2,शिवाजीनगर -2, सिंहगढ़-2,विद्यापीठ-2,दत्तवाडी-1,कोथरुड-1,चंदननगर-1,वारजे-1,वाकड पुलिस थाने में 1 ऐसे कुल 13 थानों में अपराध दर्ज है। आरोपी के पास से 15 मोटरसाइकिलें जब्त की गई हैं। आरोपी के अन्य साथियों नितिन पांडुरंग साबले और अनिकेत अमर ढगे को पुणे से गिरफ्तार किया गया।

 

कार्रवाई में यह पुलिस टीम शामिल

पुलिस कमिश्नर अंकुश शिंदे,अतिरिक्त पुलिस आयुक्त डॉ.संजय शिंदे,डीसीपी-2 आनंद भोईटे,एसीपी-2 श्रीकांत डेसले,हिंजवडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक डॉ.विवेक मुगलिकर के मार्गदर्शन में सुनील दहिफले,सोन्याबापू देशमुख-पुलिस निरिक्षक(अपराध)सागर काटे,राम गोमरे,बंडू मारणे,नितिन सालुंके,बालकृष्ण शिंदे,आबा सावंत बापू धूमाल,कैलास केंगले,विक्रम कुडाल,योगेश शिंदे,रितेश कोली,अरुण नर्ले,श्रीकांत चव्हाण,चंद्रकांत गाडे,अमर राणे,करभरी पल्वे,ओमप्रकाश कांबले,दत्तात्रय शिंदे,परिमंडल-2 कार्यालय के पुलिस उपनिरिक्षक पवार आदि की टीम ने कार्रवाई की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *