ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / चिखली में महिला की निर्मम हत्या,1 साल बाद 4 हत्यारे गिरफ्तार

चिखली में महिला की निर्मम हत्या,1 साल बाद 4 हत्यारे गिरफ्तार

पिंपरी- हथियार बिक्री मामले में गिरफ्तार आरोपियों से एक साल पहले हुई महिला की हत्या का खुलासा गहन पूछताछ में हुआ। क्राइम ब्रांच ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मोहम्मद मोनीश इसरार अहमद शेख (24, साईनाथ, देहुरोड निवासी), अब्दुल मुनाफ अंसारी (24, रूपीनगर, तलवाड़े), रईसुद्दीन रेन (40, निवासी मोरेवस्ती, चिखली) और वसीब खान (24) देहुगांव), ये चार इस मामले में गिरफ्तार किए गए हैं।

 

पुलिस उपायुक्त (अपराध) डॉ. काकासाहेब डोले के अनुसार, कमल बाबूराव खानेकर उर्फ नूरजाहा अजीज कुरैशी (हरगुडे वस्ती, चिखली निवासी) की एक साल पहले (5 अगस्त) हत्या कर दी गई थी। चिखली,भोसरी औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले उत्तर प्रदेश और बिहार के अपराधियों की पुलिस द्वारा गहन जांच के बाद हथियारों की बिक्री के मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पुलिस को हत्या के बारे में पता चला। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर काटकर की एक टीम ने मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

मृतक महिला अकेली रहती थी। वह जगह खरीदती और बेचती है। आरोपी को शक था कि उसके पास काफी पैसे और जेवर हैं। आरोपित 5 अगस्त 2021 की रात उस पर नजर रखते हुए घर में घुसे। महिला के शरीर को रस्सियों से पहले बांधा फिर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी थी। आरोपियों ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उन्होंने घर से नकदी और सोना चुराया था।

 

यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त अंकुश शिंदे,अप्पर पुलिस आयुक्त डॉ.संजय शिंदे,डीसीपी(अपराध) काकासाहेब डोळे,एसीपी डॉ.प्रशांत अमृतकर के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच युनिट-1 के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक क्षानेश्वर काटकर,पुलिस उपनिरिक्षक राठोड,खानविलकर,महाडिक,कोकाटे,बोर्‍हाडे,पठाण,जावले,कमले,मोरे,हिरवलकर,सरोदे,महाले,रुपनवर,भोईर,जायभावे की टीम ने कार्रवाई की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *