ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / 62 पुलिस कर्मचारियों की पदोन्नति,10 हुए रिटायर

62 पुलिस कर्मचारियों की पदोन्नति,10 हुए रिटायर

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्त अंकुश शिंदे ने पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय की स्थापना पर 62 पुलिस अधिकारियों के पदोन्नत और 1 अधिकारी और 9 पुलिस अधिकारियों को सेवानिवृत्त होने पर सम्मानित किया।

 

शिंदे ने पदाधिकारियों को निर्देश दिया था कि वे उन सभी पुलिस अधिकारियों को पदोन्नत करें जो वरिष्ठता के आधार पर पदोन्नति के पात्र हैं। इस संबंध में कुल 62 पुलिस अधिकारियों को पदोन्नत किया गया है, जिसमें से 47 सहायक पुलिस उप निरीक्षकों को पुलिस उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नत किया गया है। साथ ही, 7 पुलिस अधिकारियों को पुलिस कांस्टेबल से सहायक पुलिस उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नत किया गया है, कुल 62 पुलिस अधिकारियों को पदोन्नत किया गया है।

 

7 पुलिस अधिकारियों को पुलिस कांस्टेबल से सहायक पुलिस उप निरीक्षक जबकि 08 पुलिस अधिकारियों को पुलिस नाइक से पुलिस कांस्टेबल के पद पर पदोन्नत किया गया है। कुल 62 पुलिस कर्मचारियों को पदोन्नत किया गया। साथ ही वरिष्ठ पुलिस निरीक्षकउत्तम एकनाथ तांगडे,सहायक पुलिस उपनिरीक्षक मधुकर वारपे,सहायक पुलिस उपनिरीक्षक उत्तम कांबले,सहायक पुलिस उप निरीक्षक अशोक कुमार शेलार,सहायक पुलिस उप निरीक्षक प्रकाश उबाले,सहायक पुलिस उप निरीक्षक शामला चस्कर,सहायक पुलिस उप निरीक्षक चंद्रकांत सालुंखे, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक धनाजी माली,पुलिस कांस्टेबल गुलाब खेडकर,पुलिस नायक संभाजी चव्हाण नियमानुसार पुलिस बल से सेवानिवृत्त हुए,सभी सेवानिवृत्त और पदोन्नत पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का आयुक्त अंकुश शिंदे के हाथों सम्मान किया गया।

 

इस समय पुलिस आयुक्त शिंदे ने कहा कि अमलदार पुलिस बल की नींव है और वे लोगों की सुरक्षा के लिए दिन-रात सड़कों पर खड़े हैं। ऐसे समय में उनके कार्य की सराहना करने से यदि उनका मनोबल बढ़ता है तो वे अधिक से अधिक उत्कृष्ट कर्तव्यों का निर्वाह कर सकेंगे। इस अवसर पर उन्होंने वरिष्ठता के आधार पर पदोन्नति के पात्र सभी पुलिस अधिकारियों को बधाई दी और समाज के लिए उनके उत्कृष्ट कार्य और महाराष्ट्र पुलिस का नाम ऊंचा करने में उनकी बहादुरी और बलिदान के लिए उनकी प्रशंसा की। उन्होंने सभी सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों को पुलिस बल की सेवा में शुभकामनाएं भी दीं।

 

पुलिस कश्निर अंकुश शिंदे,अपर पुलिस आयुक्त संजय शिंदे,पुलिस उपयुक्त(आयुक्तालय) काकासाहेब डोळे,डीसीपी मंचक इपर,डीसीपी आनंद भोईटे,एसीपी सतीश माने आदि मान्यवर पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *