ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / रुठी पत्नी को मनाने टॉवर पर चढ़ा पति,फिल्म शोले जैसा नजारा

रुठी पत्नी को मनाने टॉवर पर चढ़ा पति,फिल्म शोले जैसा नजारा

पुणे- केशव अहमदनगर के संगमनेर के रहने वाला और उनकी पत्नी पुणे के जुन्नर तहसील से हैं। दोनों की मुलाकात दो साल पहले हुई थी। बाद में दोस्ती प्यार तक पहुंची, दोनों को घरवालों की रजामंदी मिली और चार महीने पहले उन्होंने शादी कर ली। दोनों निर्वाह के लिए पुणे के चाकन में रहने लगे। लेकिन केशव की शराब पीने की आदत के कारण उनका बार-बार झगड़ा होता था। इसलिए 1 अप्रैल को केशव अपनी पत्नी को लेकर आया और उसे छोड़ दिया। तब से दोनों ने अलग रहते थे।

 

जैसे-जैसे मामला सामने आया दूरियां बढ़ती गईं। आखिरकार 19 मई यानी कल केशव अपने परिवार को लेकर पत्नी के घर पहुंच गया। सभी ने उससे आग्रह किया। लेकिन उसने जिद की वह ससुराल नहीं जाएगी। इसके बजाय केशव के सिर में क्रोध बस गया। वह 19 मई को दोपहर 2 बजे उठकर हाई टेंशन टॉवर पर चढ़ गया। उसने यह चरम स्थिति ले ली कि अगर मेरी पत्नी मेरे साथ नहीं चलेगी तो मैं अपनी जान दे दूंगा। यह देख उसके परिजन डर गए और तुरंत पुलिस से संपर्क किया।

 

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसका मन बदलना शुरू किया, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं था। आखिरकार पुलिस ने उसकी पत्नी को बुलाया। उसने उसे आश्वस्त किया कि वह उसके साथ जाने को राजी है। एक घंटे के ड्रामे के बाद वह टावर से नीचे आया और सभी ने चैन की सांस ली। यह सच है कि केशव ने इतना ड्रामा किया लेकिन अंत में उनकी पत्नी ने अपना इरादा नहीं बदला।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *