ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / 4 पेंटिंग कामगारों द्धारा कामगार की हत्या,बोरे में डालकर लाश नाले में फेंके

4 पेंटिंग कामगारों द्धारा कामगार की हत्या,बोरे में डालकर लाश नाले में फेंके

यूपी-बिहार के चारों आरोपी गिरफ्तार,मृतक कोलकाता का निवासी,हिंजवडी पुलिस की कार्रवाई

पिंपरी- मामूली विवाद में चार मजदूर दोस्तों ने मिलकर एक मजदूर दोस्त की पहले गला दबाकर हत्या की फिर हाथ पैर रस्सी से बांधकर एक बोरे में भरकर बावधान के गणेश वजन काटा सर्विस रोड के पास एक नाले में फेंक दिए। यह घटना 17 अप्रैल की शाम 7.15 मिनट के आसपास घटी। सहायक पुलिस निरिक्षक श्रीकांत डीसले,हिंजवडी के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक डॉ.विवेक मुगलीकर के मार्गदर्शन में पुलिस की टीम ने शब को बरामद किया और सीसीटीवी कैमरे की मदद से 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही। ऐसी जानकारी आज पत्रकार परिषद में अप्पर पुलिस आयुक्त डॉ.संजय शिंदे ने दी। इस अवसर पर हिंजवडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक डॉ.विवेक मुगलीकर

 

गिरफ्तार हत्यारों के नाम

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम राजू दिनानाथ महतो उम्र 36 बावधान पुणे,मूल निवासी कोलकाता है। गिरफ्तार चार आरोपियों के नाम इस प्रकार है,1) सुनील मुना चौहान उम्र 26 नि.रमेश बेडे पाटील चाल,डी पैलेस होटल के पास बावधान,पुणे मूल नि.बिहार,2) मुन्ना फुनी चौहान उम्र 40 नि.बावधान,3) योगेंद्र श्रीगुल्ले राम उम्र 40 मूल निवासी यूपी,4) बलिंदर श्रीगुल्ले राम उम्र 36 सभी पुलिस रिमांड पर है। सभी लोग बिल्डिंगों,मकानों में पेंटिंग का काम करते है। सभी एक साथ रहते है। किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था। जिससे आरोपियों ने मिलकर राजू महतो का गला दबाकर हत्या कर दिया।

हाथ पैर बांधकर शव नाले में फेंके

पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए कई दिशाओं में पुलिस को अलग अलग एंगल से जांच कर रही थी। दो दिन रात के समय सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। पुलिस कर्मचारी पालवे व चव्हाण को 5 दिन पहले हायवे के बाजू सर्विस रोड में टू व्हीलर सफेद एक्टिवा में सवार दो संदिग्ध लोग देखे गए। गाडी मालिक डी पैलेस होटल के पास एक चाल में रहने वाले व्यक्ति की थी। मालिक को गिरफ्तार करने के बाद अपने चारों साथियों का नाम बताया और जुर्म कबुला किया। महतो की गला दबाकर पहले हत्या की फिर हाथ पैर बांधकर बोरे में भरकर एक्टिवा में लादकर नाले में फेंकने की बात बतायी।

 

पुलिस की ये टीम ने कार्रवाई की

पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश,अप्पर पुलिस आयुक्त डॉ.संजय शिंदे,डीसीपी आनंद भोईटे,एसीपी श्रीकांत डीसले,हिंजवडी के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक डॉ.विवेक मुगलीकर,पुलिस निरिक्षक(गुन्हे) सुनिल दहिफले के मार्गदर्शन में पुलिस निरिक्षक सोन्याबापु देशमुख,सहायक पुलिस निरिक्षक काटे,गोमारे,यलमार,बंडु मारणे,बालकृष्ण शिंदे,किरण पवार,रितेश कोली,शिवराम भोपे,चंद्रकांत,गडदे,श्रीकांत चव्हाण,कारभारी पालवे,अमर राणे,दत्ता शिंदे,महेश मोहोल,विनोद मोहिते,मनोज गोसावी,आबा सावंत,संतोष डामसे की टीम ने कार्रवाई की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *