ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / चिखली में आठ वर्षीय बालक का मर्डर,परिजनों का अंतिम संस्कार करने से इंकार

चिखली में आठ वर्षीय बालक का मर्डर,परिजनों का अंतिम संस्कार करने से इंकार

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के चिखली परिसर में एक 8 वर्षीय बालक की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या की घटना घटी है। यह घटना रविवार की रात 8.30 बजे के दरम्यान घटी। लक्ष्मण देवासी उम्र 8 हरगुडे बस्ती,नेवाळे वस्ती(चिखली) मृतक बालक का नाम है। चिखली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक वसंत बाबर ने बताया कि लक्ष्मण देवासी का मृत शरीर एक टूटे फूटे पत्राशेड के खाली मकान में पडा मिला। परिजनों का कहना है कि लक्ष्मण देवासी रविवार की दोपहर 12 बजे से गायब हुआ है। लक्ष्मण देवासी मूलरुप से राजस्थानी है। चार बहनों के बीच अकेला भाई था। पुलिस में परिजन बच्चे की लापता होने की शिकायत दर्ज करवायी थी।

 

घटनास्थल पर एडिसनल पुलिस कमिश्नर दिलिप शिंदे, डीसीपी आनंद भोईटे,पुलिस निरिक्षक वसंत बाबर मुआयना करने पहुंचे है। लगभग एक हजार मारवाडी समाज के लोग एकत्रित होकर न्याय की मांग कर रहे हैं कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक बच्चे का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। शव का पोस्टमार्टम वायसीएम में हुआ है। लेकिन अभी तक0 परिजन बॉडी घर नहीं ले गए। पुलिस ने 4 लोगों को संदेह पर हिरासत में ली है। पूछताछ जारी है। परिजन के साथ मारवाडी समाज(राजस्थानी) समाज के लिए न्याय की गुहार लगा रहे है। मृतक के पिता की किराना की दुकान है उसी से पूरे परिवार का गुजर बसर होता है।

 

इस घटना से चिखली परिसर में खलबली मच गई है। चिखली परिसर पहले से संवेदनशील माना जाता है। आए दिन हत्या,सेंधमारी,चोरी,छेडखानी,गुंडाटैक्स,फिरौति की घटनाएं घटती रहती है। 31 मार्च की शाम 8.45 बजे चिखली के गणेश हाउसिंग सोसायटी तम्हाणे वस्ती में पीसीएमसी फैशन रेडिमेड कपडे की दुकान पर अज्ञात चार हमलावरों ने कुसुमताई नागरगोजे पर कोयता से वार करके फरार हो गए थे। आज तक अरोपी पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है। चिखली परिसर में दहशत का माहौल व्यापत है। लक्ष्मण देवासी नामक बालक की हत्या से परिसर के लोग भयभीत है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *