ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / सामाजिक सुरक्ष पथक की कार्रवाई: भारी मात्रा में शराब जब्त,ड्राय डे नियम का उल्लंघन

सामाजिक सुरक्ष पथक की कार्रवाई: भारी मात्रा में शराब जब्त,ड्राय डे नियम का उल्लंघन

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर के पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने शहर में ड्राय डे की घोषणा की थी। इसके बावजूद कुछ शराब माफिया नियमों का उल्लंघन करके बडी मात्रा में देशी विदेशी शराब की बिकी और गोदाम में शराब रखे थे। सामाजिक सुरक्षा पथक की टीम ने छापा मारकर शराब का जखीरा को जब्त किया।

 

भोसरी और दिघी पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत यह शराब का जखीरा बरामद हुआ। भोसरी एमआयडीसी सीमा में मोशी टोलनाका के गायकवाड वस्ती मोशी होटल तुलजा भवानी में शराब की बडी खेप लाकर रखी गई थी। सामाजिक सुरक्षा पथक टीम ने जाल बिछाकर छापा मारा और शराब के कई बॉक्स को जब्त किया। 4500 रुपये नगदी और 2,80,00 रुपये कीमत की शराब,बियर की बोतलें भरे बॉक्स जब्त किया। आरोपी अंगद रक्ताटे उम्र 27 नि.गायकवाड वस्ती,मोशी,विजय गायकवाड उम्र 50,नि.गायकवाड वस्ती,अल्क्रोड्रिंक्स वाईंस शॉपी,जाधववाडी के विरुद्ध अपराध दर्ज है। ये आरोपी अपने आर्थिक फायदा के लिए ड्राय डे का उल्लंघन करके ग्राहकों को शराब की बिक्री कर रहे थे। आगे की जांच एमआयडीसी पुलिस कर रही है।

 

दिघी पुलिस स्टेशन सीमा के अंतर्गत चर्‍होली के कृष्ण गार्डन फेमिली रेस्टारंट व्हेज नॉन व्हेज होटल में विशाल शेट्टी खुद के आर्थिक फायदे के लिए शराब की बिक्री कर रहा था। पुलिस ने छापा मारकर शराब की बोतलें व बियर की बोतलें जब्त की। कुल 2004 रुपये नगदी और 17 265 रुपये कीमत की शराब जब्त की गई। दोनों कार्रवाई में कुल 3 लाख से अधिक की शराब का जखीरा जब्त करने में सामाजिक सुरक्षा पथक को कामयाबी मिली।

 

पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश,अप्पर पुलिस आयुक्त डॉ. संजय शिंदे,पुलिस उपायुक्त काकासाहेब डोले,सहायक पुलिस आयुक्त पद्माकर घनवट,पुलिस निरिक्षक देवेंद्र चव्हाण के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरिक्षक अशोक डोंगरे,पुलिस उपनिरिक्षक प्रदीप सिंग सिसोदे,पुलिस उपनिरिक्षक धैर्यशिल सोलंके,सुनिल सिरवट,नितिन लोंढे,संतोष बर्गे,कल्याण महानेर,सुधा टोके,अमोल साडेकर,भगवंता मुठे,गणेश कोराटे,योगेश तिडके,अतुल लोखंडे,संगीता जाधव,रेशमा झावरे,सुमित डमाल की टीम ने कार्रवाई की।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *