ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / चिखली में क्राइम का ग्राफ बढ़ा,दूकानदार महिला पर कोयता से प्रहार

चिखली में क्राइम का ग्राफ बढ़ा,दूकानदार महिला पर कोयता से प्रहार

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के चिखली में बीती रात एक दूकानदार महिला पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने कोयता से हमला किया। महिला के चेहरे पर दो बार कोयता से वार हुआ। हमलावर मौके वारदात से फरार होने में सफल रहे। लहूलूहान हालत में महिला को लोकमान्य हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी हमलावर की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

सूत्रों के अनुसार चिखली के गणेश हाउसिंग सोसायटी,तम्हाणे वस्ती में पीसीएमसी फैशन रेडिमेड कपडे की दूकान में 31 मार्च की रात करीबन 8.45 बजे चार अज्ञात युवक कपड़ा खरीदने के उद्देश्य से आए। दो युवक दूकान के अंदर और दो बाहर खडे थे। चेहरे को मास्क से ढके थे। दूकान पर कुसुमताई नागरगोजे और उनका बेटा था। अज्ञात युवक कुछ कपडे खरीदे और अचानक कोयता निकालकर वार करने लगे। महिला अपने बेटे को पीछे ढकेलते हुए आगे आयी। महिला के चेहरे पर कोयता से दो बार वार हुआ। होंठ और नाक पर गंभीर चोटें आयी है। पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और जख्मी महिला कुसुमताई नागरगोजे को एक प्रायवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

 

चिखली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक वसंत बाबर ने हमारे संवाददाता को बताया कि घटित घटना का अपराध सुबह दर्ज कर लिया गया है। हमलावर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके है। हमलावरों की धरपकड के लिए पुलिस की एक टीम का गठन किया गया है। शाम तक सभी हमलावर पुलिस के शिंकजे में होंगे। ऐसा दावा बाबर ने किया।

 

आपको बता दें कि चिखली परिसर में प्रतिदिन अपराध की घटनाएं घट रही है और पुलिस अपराध को रोकने में असमर्थ दिखाई दे रही है। हाल ही में पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने साइकिलिंग पर पेट्रोलिंग दोबारा शुरु करने के आदेश दिए है। लेकिन सुस्त पड़ी पुलिस साइकिलिंग पेट्रोलिंग की अनदेखी कर रही है। पुलिस कर्मचारियों को आयर्नमैमन की तरह फिट रहने,शहर में अपराध पर अंकुश लगाने,गश्त बढाने के लिए प्रत्येक पुलिस स्टेशन को साइकिल वितरित की गई थी। लेकिन अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि केवल दिखावे के लिए कुछ दिन साइकलिंग पेट्रोलिंग हुई। उसके बाद साइकिल धूल फांकते पुलिस स्टेशनों में पड़ी है। सुस्त पडी पेट्रोलिंग के कारण अपराधों में वृद्धि हुई है।

 

चिखली परिसर में खुलेआम छोटे बडे अपराधी दहशत फैला रहे है। स्थानीय नागरिक दहशत के साए में जीवन यापन कर रहे है। कुछ दिन पहले चिखली के सब्जी मंडी में फेरीवाले,ठेलावाले,पथारीवालों से फिरौती मांगी गई। फिरौती देने से इंकार करने पर गुंडों ने बिक्री माल को तहस नहस कर दिया,बिक्रेताओं के साथ मारपीट हुई। कोयता दिखाकर धमकी दी गई कि हफ्ता नहीं दिया तो जान से मार देंगे। पूर्णानगर में कुछ दिन पहले रात के समय बस,टेंपो गाडियों में तोडफोड की घटना घटी थी। स्पाईन रोड कृष्णानगर चौक सब्जी मंडी के परिसर में खुलेआम शराब पीते लोग देखे जा सकते है। महिलाओं और लडकियों से छेडखानी की घटना आए दिन होती है। कुछ महिने पहले स्पाईन रोड सर्विस रोड पर एक वाईन शॉप के पास मारपीट की घटना घटी थी। पूर्णानगर के एक गार्डन के अंदर कुछ गुंड प्रवृत्ति के अपराधी गांजा पीते देखे जा सकते है। चिखली में भाईगिरी,गैंगवार,चोरी,छेड़खानी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। स्थानीय नागरिक दहशत के साए में है। व्यापारी परेशान है,हैरान है। हलांकि घटना घटने पर चिखली पुलिस एक्शन में आती है,धरपकड़ भी करती है।मगर अपराधियों को पुुलिस का खौफ शायद नहीं रहा,यही कारण है कि जमानत पर छूटने के बाद फिर अपराधों को अंजाम देते है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *