ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे-मुंबई की गाडियों में मासिक पास,जनरल डिब्बे सेवा 22 मार्च से

पुणे-मुंबई की गाडियों में मासिक पास,जनरल डिब्बे सेवा 22 मार्च से

  पुणे- पुणे रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए पुणे- मुंबई -पुणे के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 12127/12128 इंटरसिटी एक्सप्रेस, 22105/22106 इंद्रायणी एक्सप्रेस,11007/11008 डेक्कन एक्सप्रेस,तथा 12123/12124 डेक्कन क्वीन एक्सप्रेस गाड़ियों में आरक्षित श्रेणी के साथ साथ निर्धारित किए गए मासिक सीज़न टिकट एवं अनारक्षित श्रेणी के डिब्बों की सेवाएं तथा 11009/11010 सिंहगड एक्सप्रेस में आरक्षित श्रेणी के साथ साथ निर्धारित किए गए अनारक्षित श्रेणी के डिब्बों की सेवाएं 22 मार्च से पूर्ववत करने का निर्णय लिया गया है।

 

गाड़ियों की जानकारी हेतू कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in देखें या NTES ऐप डाउनलोड करें ख

वर्तमान व्यवस्था के तहत कोविड वैक्सीन की दोनों डोस ले चुके तथा जिनके पास यूनिवर्सल पास उपलब्ध है ,इसके अलावा 18 साल से कम उम्र के इच्छुक यात्रियों को उम्र का प्रमाणपत्र प्रस्तुत करने पर तथा जिन्हें मेडिकल कारणों से वैक्सीनेशन नहीं हुआ है उन्हें डॉक्टर का प्रमाणपत्र यात्रा के दौरान अपने साथ रखना अनिवार्य है। ऐसे यात्रियों को ही टिकट जारी की जाएगी और उनको ही जनरल डिब्बों में यात्रा करने की सुविधा मिलेगी।

कोरोना महामारी के चलते रेल यात्रा हेतु जारी मार्गदर्शक सूचनाओं, जैसे यात्रा के दौरान मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंस, सेनिटाइजर का उपयोग आदि का पालन करें ।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *