ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / भाजपा के 30 नगरसेवक संपर्क में,राष्ट्रवादी की निष्क्रिय विंग भंग होगी-अजित गव्हाणे

भाजपा के 30 नगरसेवक संपर्क में,राष्ट्रवादी की निष्क्रिय विंग भंग होगी-अजित गव्हाणे

 

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर भाजपा के 25-30 नगरसेवक संपर्क में है,शीघ्र ही इस्तीफा देकर राष्ट्रवादी में शामिल होंगे। ऐसा दावा अजित गव्हाणे ने किया है। पार्टी संगठन को तीनों विधानसभाओं में मजबुत करके पालिका में वापस सत्ता में काबिज होंगे। पार्टी में जो लोग काम नहीं कर रहे अथवा जो विंग निष्क्रिय है उसे भंग किया जाएगा और नए चेहरों को मौका दिया जाएगा।

 

आगामी पिंपरी चिंचवड महापालिका चुनाव को लेकर शहर की राजनीति गरमा गई है। एनसीपी पार्टी में बदलाव के बाद बाद सभी स्थानीय नेता और कार्यकर्ता एक्टिव हो चुके है। ऐसे में अब पिंपरी चिंचवड़ शहर में 26 फरवरी को राष्ट्रवादी परिवार संवाद यात्रा के चलते एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष पिंपरी चिंचवड़ दौरे पर आ रहे है,साथ ही राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार,पार्थ पवार,समेत एनसीपी के कई नेतागण इस समीक्षा बैठक में शामिल हो सकते है, ऐसी जानकारी आज पत्रकार परिषद में एनसीपी शहराध्यक्ष अजित गव्हाणे ने दी। इस अवसर पर पर पूर्व महापौर योगेश बहल,नगरसेवक भाउसाहेब भोईर,महिला शहर अध्यक्षा कविता अल्हाट आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

 

इस बैठक में पिंपरी,चिंचवड़ और भोसरी विधानसभा में हुए कामकाज की समस्याओं को लेकर निरीक्षण करके आगे की रणनीति तय की जायेगी। साथ ही अजित गव्हाणे ने बताया की,जो लोग पार्टी में निष्क्रिय है या फिर जो केवल नामधारी है और पार्टी के लिए सक्रीय नहीं है ऐसे पदाधिकारियों को बदलकर नया नेतृत्व खड़ा किया जायेगा। पिंपरी चिंचवड़ शहर में आज तुषार कामठे के रूप में भाजपा को तीसरा झटका लगा है और भी भाजपा को कई बड़े झटके लगना बाकी है उसके लिए भाजपा तैयार रहे ऐसा भी अजित गव्हाणे ने कहा है। अजित गव्हाणे ने फिर एक बार भाजपा को ललकारते हुए कहा कि एनसीपी में 25 से ज्यादा नगरसेवक आना चाहते है आने वाले समय में भाजपा को बड़ा झटका लगेगा।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *